Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिनेश कार्तिक ने 'बैट पड़ोसी की बीवी की तरह' कॉमेंट पर मांगी माफी?, जानें पूरा मामला

'बैट पड़ोसी की पत्नी की तरह' बयान पर दिनेश कार्तिक ने टीवी पर माफी मांगते हुए कहा कि इसके लिए उनको उनकी मां और पत्नी से काफी डांट पड़ी है।

दिनेश कार्तिक ने बैट पड़ोसी की बीवी की तरह कॉमेंट पर मांगी माफी?, जानें पूरा मामला
X

दिनेश कार्तिक ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले से कॉमेंट्री करना शुरु किया।

खेल। इन दिनों भारतीय टीम (team India) के विकेटकीपर और बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) अपने विवादित बयान के चलते काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल इंग्लैंड और श्रीलंका (Eng vs SL) के बीच हुए दूसरे वनडे मैच के दौरान कॉमेंट्री (commentary) कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने कहा कि कैसे बल्लेबाजों को अपना बैट पसंद नहीं आता। उन्हें हमेशा दूसरे खिलाड़ियों का बल्ला पसंद आता है।

कार्तिक ने कॉमेंट्री जारी रखते हुए कहा, 'बल्लेबाज और बैट को पसंद नहीं करना यह दोनों चीजें साथ चलती हैं। हालांकि, ज्यादातर बल्लेबाजों को अपना बैट पसंद नहीं आता और वह दूसरों का बल्ला ज्यादा पसंद करते हैं। दरअसल बैट पड़ोसी की पत्नी की तरह होते हैं। वह हमेशा बेहतर महसूस करता है।' वहीं उनको इस बयान के बाद काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। साथ ही कार्तिक ने खुद बताया की उन्हें इसके लिए उनकी मां और पत्नी से बहुत डांट पड़ी है।

हालांकि, रविवार को सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच के दौरान उन्होंने टीवी पर अपने बयान को लेकर माफी भी मांगी। इस दौरान कार्तिक ने कहा, 'मैंने जो पिछले मैच में कहा मैं उसके लिए माफी मांगना चाहता हूं। मेरा कहने का यह मतलब बिल्कुल नहीं था, मैंने गलत किया। इसके लिए मुझे मेरी मां और पत्नी से भी डांट पड़ी, मुझे यह नहीं कहना चाहिए था। मैं इसके लिए दिल से माफी मांगती हूं, ऐसा दोबारा नहीं होगा।'

बता दें कि दिनेश कार्तिक ने इंग्लैंड में खेले गए भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले से कॉमेंट्री करना शुरु किया था। जिसके बाद उनकी कॉमेंट्री स्टाइल की कई क्रिकेटरों ने तारीफ भी की थी।

और पढ़ें
Next Story