Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

धोनी के माता-पिता ने कहा- अब 'माही' को संन्यास ले लेना चाहिए

MS Dhoni Retirement: वर्ल्ड कप 2019 के बाद से एमएस धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है। इसी बीच धोनी के संन्यास पर उनके माता-पिता का भी बयान सामने आया है।

धोनी के माता-पिता ने कहा- अब माही को संन्यास ले लेना चाहिए
X
Dhoni Retirement MS Dhoni parents want their son to retire

MS Dhoni Retirement

वर्ल्ड कप 2019 के बाद से एमएस धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है। 7 जुलाई को 38 साल के हुए धोनी ने अभी तक इस मामले पर कुछ नहीं कहा है। वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले आगामी सीरीज में भी धोनी के खेलने को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही है। हाल ही में मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि धोनी अब विकेटकीपर के लिए पहली पसंद नहीं है।

इसी बीच धोनी के संन्यास पर उनके माता-पिता का भी बयान सामने आया है। एक यू-ट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू में धोनी के बचपन के कोच केशव बैनर्जी ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के माता-पिता चाहते हैं कि धोनी को अब संन्यास ले लेना चाहिए।


एक यू-ट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू में धोनी के बचपन के कोच केशव बैनर्जी ने कहा कि मैं रविवार को धोनी के घर गया था और उसके माता-पिता से मैंने बात की थी। उन्होंने कहा कि धोनी को अब क्रिकेट छोड़ देना चाहिए। मैंने कहा कि नहीं, उसे एक साल और खेलना चाहिए। टी-20 विश्व कप के बाद अगर वह क्रिकेट छोड़ देगा, तो बेहतर होगा।

उन्होंने यह कहकर विरोध किया और कहा कि अब बेहतर है, कि वह इस बड़े घर की देखभाल करे मैंने कहा कि जब आपने लंबे समय तक घर की देखभाल की है, तो एक और साल इंतजार करें। धोनी के कोच ने बताया कि माता-पिता चाहते हैं कि धोनी घर पर ही रहे ताकि इतने बड़े घर और प्रॉपर्टी का ख्‍याल रख सके। हमारी उम्र हो चली है। अब जब एमएस धोनी घर पर नहीं रहता तो हमें बेटी को काम के लिए बुलाना पड़ता है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story