Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 से बाहर दिल्ली कैपिटल्स प्लेयर इशांत शर्मा, टीम तलाश रही है रिप्लेसमेंट

Ishant Sharma Replacement : दिल्ली कैपिटल्स प्लेयर इशांत शर्मा आईपीएल 2020 के शुरू होने से पहले ही चोटिल हो गए थे, और इस वजह से वह पहला मैच भी नहीं खेल सके थे। उसके बाद इशांत शर्मा ने आईपीएल 2020 में दिल्ली के लिए एक मैच खेला, लेकिन उसके बाद फिर ड्राप हो गए।

IPL 2020 से बाहर दिल्ली कैपिटल्स प्लेयर इशांत शर्मा, टीम तलाश रही है रिप्लेसमेंट
X

आईपीएल 2020 में अब तक शानदार प्रदर्शन कर रही दिल्ली कैपिटल्स टीम को एक के बाद एक बड़े झटके लग रहे हैं। दिल्ली कैपिटल्स प्लेयर इशांत शर्मा अब पूरे सीजन में गेंदबाजी करते हुए शायद ही नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स इशांत शर्मा का रिप्लेसमेंट ढूंढ रही है, और इसको लेकर टीम ने आईपीएल गवर्निंग कॉउन्सिल को लिखा भी है।

दिल्ली कैपिटल्स प्लेयर इशांत शर्मा आईपीएल 2020 के शुरू होने से पहले ही चोटिल हो गए थे, और इस वजह से वह पहला मैच भी नहीं खेल सके थे। उसके बाद इशांत शर्मा ने आईपीएल 2020 में दिल्ली के लिए एक मैच खेला, लेकिन उसके बाद फिर ड्राप हो गए। अब दिल्ली कैपिटल्स टीम ने गवर्निंग कॉउन्सिल को इशांत शर्मा के रिप्लेसमेंट के लिए लिखा है।

दिल्ली कैपिटल्स के कई प्लेयर हो चुके हैं बाहर

दिल्ली कैपिटल्स टीम के प्लेयर क्रिस वोक्स के रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम नॉर्टजे एनरिच को लेकर आई थी। उनका प्रदर्शन अच्छा रहा, वहीं आईपीएल के बीच में अनुभवी गेंदबाज अमित मिश्रा चोटिल हुए और फिर पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए।

Also Read - एक ही मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 3 बड़े झटके, रिषभ पंत की चोट पर आई अपडेट

इसके बाद विकेट कीपर बल्लेबाज रिषभ पंत भी चोटिल हो गए, और आज अपडेट आई कि जांघों में खिंचाव के चलते वह करीब 1 हफ्ते तक प्लेइंग 11 में शामिल नहीं हो सकेंगे। अब दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज इशांत शर्मा का जाना टीम के लिए चिंता का विषय है, ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स टीम चाहेगी कि किसी गेंदबाज को रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम में शामिल किया जाए।

Next Story