Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Capitals टीम करेगी कोरोना वर्रियस को सलाम, टी शर्ट पर लिखा होगा थैंक यू

Delhi Capitals Team Jersey : विराट कोहली की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने भी अपनी जर्सी लांच की थी। आरसीबी टीम की जर्सी पर टूर्नामेंट के दौरान लिखा होगा "माय कोविड हीरोज"। जैसा आप जानते हैं कि दुनिया भर में कोरोना वायरस ने कई लोगों की जान ली है, और इसने पूरी दुनिया को एक समय पर रोक दिया था।

Delhi Capitals टीम करेगी कोरोना वर्रियस को सलाम, टी शर्ट पर लिखा होगा थैंक यू
X

आईपीएल 2020 का आगाज मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मैच से हो रहा है, सभी इस बार आईपीएल को लेकर बहुत उत्साहित है क्योंकि देरी से शुरू हो रहे आईपीएल 2020 का आयोजन इस बार हटके होगा। आईपीएल 2020 इस बार महामारी के कारण बिना दर्शकों के खेला जाएगा।

आईपीएल टीमें कोरोना काल में सबसे आगे बढ़कर लड़ रहे योद्धाओं को धन्यवाद दे रही है, इसी कड़ी में दिल्ली कैपिटल्स टीम भी शामिल हो गई है। दिल्ली कैपिटल्स टीम आईपीएल 2020 के पूरे सीजन में जो ड्रेस पहनेगी, उसके जरिए टीम कोरोना वारियर्स को थैंक यू कहेगी। टीम की जर्सी पर लिखा होगा "थैंक यू कोविड वारियर्स"।

रॉयल चैलेंजर्स टीम ने भी लिया था फैसला

इससे पहले विराट कोहली की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने भी अपनी जर्सी लांच की थी। आरसीबी टीम की जर्सी पर टूर्नामेंट के दौरान लिखा होगा "माय कोविड हीरोज"। जैसा आप जानते हैं कि दुनिया भर में कोरोना वायरस ने कई लोगों की जान ली है, और इसने पूरी दुनिया को एक समय पर रोक दिया था।

Also Read - इंग्लैंड टीम के क्रिकेटर डेविड विली और उनकी पत्नी हुई कोरोना संक्रमित, डेविड टी20 ब्लास्ट से बाहर

लेकिन उस कठिन समय में कोरोना वारियर्स के रूप में दुनिया को बचाने कई योद्धा आए थे, इसमें पुलिस, डॉक्टर्स, नर्स आदि लोग शामिल थे। कई सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी कोरोना काल में योद्धाओं की तरह कार्य किया। और इन्ही लोगों को धन्यवाद देने के लिए आईपीएल टीमें इस तरह की जर्सी तैयार कर रही है।

Next Story