Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Capitals प्लेयर अमित मिश्रा IPL 2020 से बाहर, देखिए अब तक कैसा कर रहे थे प्रदर्शन

Delhi Capitals Player Amit Mishra : आईपीएल 2020 में अमित मिश्रा की उंगली में चोट लग गई थी, और अब मेडिकल सलाह के बाद वह आईपीएल 2020 से हट गए हैं। 37 वर्षीय अमित मिश्रा दिल्ली कैपिटल्स टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज हैं

Delhi Capitals प्लेयर अमित मिश्रा IPL 2020 से बाहर, देखिए अब तक कैसा कर रहे थे प्रदर्शन
X
अमित मिश्रा

दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होगा, लेकिन मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स टीम के लिए बुरी खबर आ रही है। दिल्ली कैपिटल्स टीम के अनुभवी स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा आईपीएल 2020 से बाहर हो गए हैं।

आईपीएल 2020 में अमित मिश्रा की उंगली में चोट लग गई थी, और अब मेडिकल सलाह के बाद वह आईपीएल 2020 से हट गए हैं। 37 वर्षीय अमित मिश्रा दिल्ली कैपिटल्स टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज हैं, और उन्होंने शुरूआती 3 मैचों में शानदार गेंदबाजी की थी।

अमित मिश्रा आईपीएल 2020

अमित मिश्रा ने शुरुआत में दिल्ली कैपिटल्स टीम के लिए 3 मैचों में 3 विकेट चटकाए, वहीं अमित मिश्रा अन्य स्पिन गेंदबाजों की तुलना में अधिक किफायती भी रहे थे। अमित मिश्रा ने आईपीएल 2020 में कुल 10 ओवर डाले, इसमें उन्होंने 7.20 की इकॉनमी से 72 रन दिए।

Also Read - 10 रन बनाते ही विराट कोहली बन जाएंगे ऐसा करने वाले एकमात्र भारतीय, देखिए उनका ये रिकॉर्ड

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स टीम आज आरसीबी के साथ होने वाले मुकाबले में नई जर्सी के साथ खेलने उतरेगी। बैंगलोर बनाम दिल्ली के बीच मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

और पढ़ें
Next Story