Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi Capitals का ये बल्लेबाज चुराना चाहता है पंत का बैट, श्रेयस अय्यर को बताया बेहतर

आवेश खान से सवाल पूछा गया कि आप किस क्रिकेटर का क्या चुराना चाहेंगे? जिसका जवाब देेते हुए उन्होंने कहा कि वह ऋषभ पंत का बैट चुराना चाहते हैं।

Delhi Capitals का ये बल्लेबाज चुराना चाहता है पंत का बैट, श्रेयस अय्यर को बताया बेहतर
X

ऋषभ पंत (फाइल फोटो)

खेल। आईपीएल (IPL) में विराट कोहली (Virat kohli) और एमएस धोनी (MS Dhoni) जैसे दिग्गजों का विकेट लेकर सुर्खियों में आने वाले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के युवा तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) अपने टीम के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बैट चुराना चाहते हैं। दरअसल एक क्रिकेट वेबसाइट के यू-ट्यूब चैनल को देए इंटरव्यू में आवेश खान ने पंत के बल्ले को चुराने के पीछे की वजह बताई है। साथ ही उन्होंने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) से बेहतर डांसर बताया है।

वहीं जब उनसे पूछा गया कि इस सीजन में एमएस धोनी और विराट कोहली में कौन उनका फेवरिट विकेट है? तो उन्होंने कहा, " मेरे लिए दोनों ही स्पेशल हैं। दोनों में से किसी एक का चयन करना कठि है। क्योंकि दोनों ही मेरे ड्रीम विकेट थे, दोनों ही इंडियन क्रिकेट के लेजेंड्स हैं और दोनों को ही मैंने आईपीएल 2021 में आउट किया है। इसलिए मेरे लिए किसी एक को चुनना काफी मुश्किल है।"

लेकिन जब उनसे पूछा गया कि विराट और धोनी में से कौन बेहतर कप्तान है तो उन्होंने धोनी का नाम लिया। इसके साथ ही आवेश खान ने फैब-4 में (विराट कोहली, विलियमसन, जो रूट और स्टीव स्मिथ) में सबसे ऊपर विराट कोहली को रखा। वहीं उन्होंने कहा, 'केन विलियमसन का भी तीनों फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन है।' इसलिए उन्होंने दूसरे नंबर पर विलियमसन को रखा। साथ ही आवेश ने कहा, 'मैं तीसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ और चौथे पर इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट को रखना चाहूंगा।'

इसके बाद उनसे सवाल पूछा गया कि आप किस क्रिकेटर का क्या चुराना चाहेंगे? इस पर उन्होंने कहा, "खासकर बल्लेबजों का मैं बैट लेना चाहूंगा, क्योंकि कोई भी बैट्समैन अपना बैट किसी को देता नहीं है। मेरी बल्लेबाज से बैट लेने की इच्छा रहती है मेरा बहुत मन होता है कि उनके पास जो क्वालिटी के बैट्स हैं, तो वे हम गेंदबाजों को मिलें।'' वहीं उन्होंने आगे कहा कि अगर ऐसा हो तो काफी अच्छा होगा। खासतौर से ऋषभ पंत का बैट लेना चाहूंगा।

Next Story