Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

DDCA महासचिव को लेकर कोरोना की खबर अफवाह, पिछले 1 महीने से जेल में हैं तिहाड़ा

डीडीसीए (DDCA) के कई अधिकारी मानने लगे थे कि विनोद तिहाड़ा कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं, और इसी वजह से हॉस्पिटल में हैं। परिवार ने भी कुछ स्पष्ट नहीं बताया तो अधिकारी इस पर स्पष्ट नहीं थे।

DDCA महासचिव को लेकर कोरोना की खबर अफवाह, पिछले 1 महीने से जेल में हैं तिहाड़ा
X

DDCA (Delhi & District Cricket Association) के सेक्रेटरी विनोद तिहाड़ा (Vinod Tihara) को लेकर खबर थी कि वो कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर खुद को अलग किए हुए हैं, और सेल्फ आइसोलेशन (Self Isolation Due To Corona) में हैं। विनोद तिहाड़ा के आइसोलेशन वाली बात अफवाह निकली, जबकि वो पिछले 1 महीने से उत्तर प्रदेश के मेरठ जेल (Meerut Jail) में हैं।

विनोद तिहाड़ा जीएसटी मापदंडो के पालन नहीं करने को लेकर लगभग महीने भर से जेल में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विनोद तिहाड़ा को 17 मार्च को राजस्व खुफिया निदेशालय ने नोएडा से गिरफ्तार किया था।

जीएसटी मापदंडो के उल्लंघन का आरोप

विनोद तिहाड़ा पर GST मापदंड के उल्लंघन का आरोप है, लेकिन ये किस तरीके का है इसको लेकर अभी कुछ साफ नहीं है। मार्च से डीडीसीए अधिकारी भी विनोद तिहाड़ा से सम्पर्क नहीं कर पा रहे थे, जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही थी कि वो सेल्फ आइसोलेशन में तो नहीं चले गए।

Also Read- Virat Kohli और Anushka Sharma आए लाइव, कोहली ने बताई अपने स्ट्रगल के दिनों की बात

खबरों के अनुसार डीडीसीए के कई अधिकारी मानने लगे थे कि विनोद तिहाड़ा कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं, और इसी वजह से हॉस्पिटल में हैं। परिवार ने भी कुछ स्पष्ट नहीं बताया तो अधिकारी इस पर स्पष्ट नहीं थे।

Next Story
Top