Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

DC vs KKR: मुकाबले के दौरान आग बबूला हुए रिकी पोंटिंग, वायरल हुआ-Video

दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर (DC vs KKR) के बीच कल यानी 10 अप्रैल को मुकाबला खेला गया। इस मैच में दिल्ली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए केकेआर को 44 रनों से हराया।

DC vs KKR: मुकाबले के दौरान आग बबूला हुए रिकी पोंटिंग, वायरल हुआ-Video
X

खेल। दिल्ली कैपिटल्स और केकेआर (DC vs KKR) के बीच कल यानी 10 अप्रैल को मुकाबला खेला गया। इस मैच में दिल्ली ने शानदार प्रदर्शन करते हुए केकेआर को 44 रनों से हराया। लेकिन इस मैच के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देखने के बाद पता लगाया जा सकता है की ये खिलाड़ी कितनी तेज गुस्से में नजर आ रहा है। हुआ ये की लाइव मैच के दौरान दिल्ली टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को गुस्से में देखा गया। रिकी पोंटिंग की नजरें सिर्फ और सिर्फ मुकाबले पर बनी हुई थी। वहीं 19वें ओवर के दौरान रिकी पोंटिंग को चौथे अंपायर से मैदान पर बहस करते हुए देखा गया। हालांकि, पोंटिंग ने इस नाराज होने का कारण अभी तक साफ नहीं किया है।

लेकिन वह इस दौरान सच में काफी ज्यादा गुस्से में नजर आए। उनका ये गुस्से वाला वीडियो सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि, जब 19वें ओवर में अंपायर द्वारा शार्दुल ठाकुर जब बल्लेबाजी कर रहे थे तब अंपायर के वाइड गेंद ना देने के कारण उन्हें गुस्सा आया। दिलचस्प बात यह है कि रिकी पोंटिंग ही नहीं उनके अलावा ऋषभ पंत समेत प्रवीण आमरे भी ना खुश नजर आए। उन्होंने भी चौथे अंपायर को गलत बताया।

मुकाबले का हाल

दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर के 61 और पृथ्वी शॉ के 51 रनों की शानदार पारी के बदौलत 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 215 रन जड़ डाले। जवाब इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम इसे हासिल नहीं कर पाई और इस मुकाबले को 44 रनों से हार गई। दिल्ली के गेंदबाज कुलदीप यादव ने 4 ओवर में 35 रन खर्च कर 4 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड से भी नवाजा गया।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story