Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

डेविड वार्नर को उम्मीद- स्टेडियम में होगी 25 प्रतिशत लोगों की एंट्री

David Warner : डेविड वार्नर ने परिवार से दूर रहने को लेकर कहा कि एक बार आईपीएल मैच शुरू हो जाएंगे तो खिलाड़ियों का फोकस मैचों पर पड़ने लग जाएगा। डेविड वार्नर इस समय आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं, वह सनराइजर्स हैदराबाद टीम के प्लेयर है।

डेविड वार्नर को उम्मीद- स्टेडियम में होगी 25 प्रतिशत लोगों की एंट्री
X
David Warner (File Image)

कोरोनावायरस के बीच एतिहात बरतते हुए अंतर्राष्ट्रीय और घरेलु टूर्नामेंट खेले जा रहे हैं। इसी कड़ी में आईपीएल 2020 का आयोजन भी शुरू हो चुका है, और दर्शकों से खचाखच रहने वाले आईपीएल मैच इस साल खाली स्टेडियम में खेले जा रहे हैं। कोरोना के संक्रमण को देखते हुए दर्शकों की स्टेडियम में एंट्री पर रोक लगी हुई है।

हालांकि डेविड वार्नर को उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया में इसी वर्ष आयोजित होने वाली क्रिकेट सीरीज में दर्शक नजर आ सकते हैं। डेविड वार्नर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया बनाम भारत क्रिकेट सीरीज में 25 प्रतिशत लोगों को स्टेडियम में बैठने की अनुमति दी जाएगी।

उन्होंने फुटबॉल मैचों का उदहारण देते हुए कहा कि क्रिकेट मैच में भी 25 प्रतिशत लोगों को एंट्री मिलेगी तो ये शानदार होगा। डेविड वार्नर ने कहा कि भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच आगामी सीरीज बहुत ही रोमांचक रहने वाली है। आपको बता दें कि विक्टोरिया राज्य की सरकार भी बॉक्सिंग डे मैच के लिए दर्शकों की एंट्री पर विचार विमर्श कर रही है।

Also Read - दिल्ली और पंजाब इस प्लेइंग 11 के साथ खेल सकती है आज का मैच

डेविड वार्नर ने परिवार से दूर रहने को लेकर कहा कि एक बार आईपीएल मैच शुरू हो जाएंगे तो खिलाड़ियों का फोकस मैचों पर पड़ने लग जाएगा। डेविड वार्नर इस समय आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं, वह सनराइजर्स हैदराबाद टीम के प्लेयर है।

Next Story