Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 Playoffs : हैदराबाद ने जीतकर कोलकाता को किया बाहर, रिद्धिमान साहा और डेविड वार्नर ने मुंबई गेंदबाजों को खूब धोया

IPL 2020 Playoffs : मुंबई इंडियंस को इस हार से कोई फर्क नहीं पड़ा, और टीम नंबर 1 पर बनी रहेगी जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स का आईपीएल प्लेऑफ में खेलने का सपना एक बार फिर टूट गया। वहीं कप्तान डेविड वार्नर ने भी एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, उन्होंने आईपीएल के लगातार छठे सीजन में 500 से अधिक रन बनाए हैं।

IPL 2020 Playoffs : हैदराबाद ने जीतकर कोलकाता को किया बाहर, रिद्धिमान साहा और डेविड वार्नर ने मुंबई गेंदबाजों को खूब धोया
X

IPL 2020 : मंगलवार को खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस पर बड़ी जीत दर्ज की है। सनराइजर्स हैदराबाद के दोनों ओपनर डेविड वार्नर और रिद्धिमान साहा ने नॉट पारी खेलते हुए हैदराबाद को 10 विकेट से जीत दिलाई। कप्तान डेविड वार्नर ने नॉट आउट 85, रिद्धिमान साहा ने नॉट आउट 58 रनों की पारी खेलकर टीम को आईपीएल प्लेऑफ तक पहुंचाया।

इस जीत के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद टीम आईपीएल 2020 की प्लेऑफ में जाने वाली चौथी टीम बन गई है, और टीम का एलिमिनेटर मुकाबला 6 नवंबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होगा।

मुंबई इंडियंस को इस हार से कोई फर्क नहीं पड़ा, और टीम नंबर 1 पर बनी रहेगी जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स का आईपीएल प्लेऑफ में खेलने का सपना एक बार फिर टूट गया। वहीं कप्तान डेविड वार्नर ने भी एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, उन्होंने आईपीएल के लगातार छठे सीजन में 500 से अधिक रन बनाए हैं।

संदीप शर्मा ने भी बनाया रिकॉर्ड

इससे पहले टॉस जीतकर हैदराबाद ने गेंदबाजी चुनी, और टीम को को मैच जीतने के लिए नहीं बल्कि प्लेऑफ 2020 टीम में शामिल होने के लिए 150 रनों का लक्ष्य मिला था। गेंदबाजी में संदीप शर्मा ने एक बार फिर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। संदीप शर्मा ने रोहित शर्मा को 4 रनों के स्कोर पर आउट किया।

संदीप शर्मा आईपीएल इतिहास के पॉवरप्ले में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं, उन्होंने 53 विकेट लेने के साथ पहला स्थान हासिल किया। इससे पहले ज़हीर खान इस पर काबिज थे, उन्होंने शुरुआत के 6 ओवरों में 52 विकेट चटकाए हैं।

Next Story