Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Suresh Raina ने ऑस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज की पारी को बताया, IPL की सबसे यादगार पारी

Suresh Raina: सुरेश रैना ने आईपीएल में अपनी बेस्ट यादगार पारी (Suresh Raina Best Memory In IPL) के बारे में बताते हुए मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden 93 In IPL) की उस पारी को का नाम लिया, जिसमे हेडन ने 93 रन बनाए थे और चेन्नई सुपर किंग्स को जिताया था।

Suresh Raina ने ऑस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज की पारी को बताया, IPL की सबसे यादगार पारी
X
Suresh Raina (File Image)

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus In India) के बढ़ते प्रकोप के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है। हालांकि यह मौसम आईपीएल (IPL 2020) का है, और अगर इस समय वायरस का खतरा नहीं होता तो सभी लोगों के सर पर आईपीएल का रंग ही चढ़ा होता। खैर इस दौरान क्रिकेटर्स अपने घरों में समय बिता रहे हैं। भारतीय खिलाड़ी और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के अहम खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) शायद ही कोई आईपीएल मैच हो, जिसमे उन्हें आराम दिया गया हो।

सुरेश रैना ने आईपीएल में अपनी बेस्ट यादगार पारी (Suresh Raina Best Memory In IPL) के बारे में बताते हुए मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden 93 In IPL) की उस पारी को का नाम लिया, जिसमे हेडन ने 93 रन बनाए थे और चेन्नई सुपर किंग्स को जिताया था। इस मैच में मैथ्यू हेडन को मैन ऑफ द मैच भी मिला था। मैथ्यू हेडन ने यह पारी आईपीएल 2010 में दिल्ली कैपिटल (उस समय दिल्ली डेयरडेविल्स) के खिलाफ बनाई थी।

हेडन ने बनाया था चेन्नई को विजेता

दिल्ली ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रनों का बड़ा लक्ष्य चेन्नई टीम को दिया था। हेडन ने 93 रनों की धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई को इस मैच में जीत दिलाई थी। इस मैच में सुरेश रैना ने भी अच्छी बल्लेबाजी की थी और अंत तक टिककर टीम को जीत दिलाई थी। हालांकि वो अपने अर्धशतक से 1 रन दूर रह गए थे और 49 रन ही बना सके थे।

Next Story
Top