Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Suresh Raina के भाई की भी हुई मौत, रैना ने न्याय के लिए लगाई गुहार

Suresh Raina : क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्वीट कर कहा - पठानकोट में जो मेरे परिवार के साथ हुआ वो बहुत ही भयंकर था। मेरे फूफा की इसमें जान चली गई, मेरी बुआ और मेरे कजिन भाइयों को गंभीर चोटे आई और उनकी हालत गंभीर है।

Suresh Raina के भाई की भी हुई मौत, रैना ने न्याय के लिए लगाई गुहार
X
सुरेश रैना

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के प्लेयर्स सुरेश रैना यूएई से अचानक वापस लौट आए, जिसके बाद आईपीएल और सीएसके के फैंस में हड़कंप सा मच गया। सुरेश रैना के स्वदेश लौटने को लेकर कई तरह की थ्योरियां सामने आई, इसमें एक उनके अंकल पर हुए जानलेवा हमले की बात भी शामिल थी।

सुरेश रैना के अंकल पर हुए हमले के बाद उनके फूफा की जान चली गई, वहीं उनके कजिन भाई और बुआ की हालत गंभीर बनी हुई है। कल रात सुरेश रैना के कजिन भाई की भी मौत हो गई है, जिसके बाद सुरेश रैना ने इसको लेकर ट्वीट किया और पंजाब पुलिस से जांच करने की अपील की है।

क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्वीट कर कहा - पठानकोट में जो मेरे परिवार के साथ हुआ वो बहुत ही भयंकर था। मेरे फूफा की इसमें जान चली गई, मेरी बुआ और मेरे कजिन भाइयों को गंभीर चोटे आई और उनकी हालत गंभीर है।

दुर्भाग्यपूर्ण मेरे कजिन भाई की भी कल रात मौत हो गई है, जबकि मेरी बुआ की हालत गंभीर बनी हुई है और वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर है। सुरेश रैना ने आगे लिखा कि अभी तक हमें ये नहीं पता कि आखिर उस रात हुआ क्या था और ये किसने किया था।


Next Story