Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जानिए कौन है वो 'मिस्ट्री गर्ल' जिसे दीपक चाहर ने मैच के बाद स्टेडियम में किया प्रपोज

दीपक की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज है, जो बिग बॉस फेम एक्टर सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं।

जानिए कौन है वो मिस्ट्री गर्ल जिसे दीपक चाहर ने मैच के बाद स्टेडियम में किया प्रपोज
X

खेल। आईपीएल 2021 (IPl 2021) के गुरुवार को हुए 53वें मुकाबले में पंजाब किंग्स ने चेन्नई (PBKS vs CSK) को 6 विकेट से मात दी। लेकिन इस मैच के बाद जो हुआ वो पूरे सोशल मीडिया में चर्चाओं का विषय बना हुआ है। दरअसल इस मुकाबले के बाद सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने दर्शकदीर्घा में बैठी अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्मी अंदाज में प्रपोज करते हुए अंगूठी पहनाई। वहीं ये नजारा देखर टीम के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) मुस्कुराते हुए नजर भी आए।


दरअसल दीपक चाहर मैच खत्म होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड के सामने घुटनों के बल बैठे और प्रपोज (Deepak Chahar proposed Girlfriend) किया। इस दौरान उनकी ये तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इसके बाद दीपक की गर्लफ्रेड ने उनका प्रपोजल स्वीकार करते हुए हां में जवाब दिया। और फिर दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई और गले मिले। वहीं इन सब के बाद दीपक चाहर ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो और तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि खास पल, तस्वीरें कुछ कहती हैं, आपकी दुआएं चाहिए।

इसके बाद से तो हर किसी की जुबान पर बस एक ही सवाल है कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल है कौन? उनके बारे में हर कोई जानना चाहता है। बता दें कि दीपक की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज है, जो बिग बॉस फेम एक्टर सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं।

वहीं जया और दीपक काफी लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं और डेट कर रहे हैं। इसके साथ ही जया को कई बार सीएसके के मुकाबलों के दौरान भी देखा गया है। हालांकि, दोनों को कभी एक-दूसरे के साथ नहीं देखा गया था।

Next Story