Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sushant Singh Rajput Death: एक्टर और क्रिकेट लवर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से क्रिकेट जगत में शोक की लहर

Sushant Singh Rajput Death : सुशांत सिंह राजपूत के घर से पुलिस को एक डायरी भी मिली है, हालांकि इस पर उनकी मौत से जुडी कोई बात लिखी है या नहीं इस पर कुछ साफ़ नहीं कहा जा सकता। सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर क्रिकेटर शिखर धवन ने उन्हें श्रंद्धाजलि दी, वहीं इरफ़ान पठान, साइना नेहवाल ने भी ट्वीट कर दुख जताया।

Sushant Singh Rajput Death: एक्टर और क्रिकेट लवर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से क्रिकेट जगत में शोक की लहर
X

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आज अपने आवास पर सुसाइड कर लिया, उन्होंने अपने घर पर फांसी लगा ली। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत ने क्यों इतना बड़ा कदम उठाया, इस पर अभी कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है।

सुशांत सिंह राजपूत एक बॉलीवुड एक्टर होने के साथ क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं, आपको बता दें कि वर्ल्ड कप 2011 फाइनल में सुशांत सिंह राजपूत भी स्टेडियम में मौजूद थे। सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी की बायोपिक में भी धोनी की भूमिका निभाई थी। सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर क्रिकेट जगत में भी शोक की लहर है।

सुशांत सिंह राजपूत के घर से पुलिस को एक डायरी भी मिली है, हालांकि इस पर उनकी मौत से जुडी कोई बात लिखी है या नहीं इस पर कुछ साफ़ नहीं कहा जा सकता। सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर क्रिकेटर शिखर धवन ने उन्हें श्रंद्धाजलि दी, वहीं इरफ़ान पठान, साइना नेहवाल ने भी ट्वीट कर दुख जताया।



Next Story