Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Karachi Plane Crash में क्रिकेटर्स समेत भारतीय खिलाड़ियों ने जताया दुख

Karachi Plane Crash : भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस दुखद हादसे में मारे गए लोगों के प्रति दुख व्यक्त किया और घायल हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इस प्लेन क्रैश के बाद पाकिस्तान क्रिकेटर्स समेत भारतीय खिलाड़ियों ने भी दुख जताया।

Karachi Plane Crash में क्रिकेटर्स समेत भारतीय खिलाड़ियों ने जताया दुख

Karachi Plane Crash : पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट (Karachi Airport) के पास आज एक हवाई जहाज क्रैश (Plane Crash In Pakistan) होने से 100 से अधिक लोगों की जान चली गई। आपको बता दें की ये पाकिस्तान की घरेलु उड़ान (Pakistan Flight) थी, और फ्लाइट लाहौर से कराची (Lahore To Karachi Flight) आ रही थी। प्लेन में क्रू मेंबर समेत 107 लोग सवार थे, जिनकी इस हादसे में मौत हो गई।

हादसा तब हुआ जब विमान कराची एयरपोर्ट पर उतरने ही वाला था, लेकिन उससे पहले ये हादसा होगा। प्लेन रिहाइशी इलाके में बने घरों पर जा गिरा, इस हादसे में कई मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस दुखद हादसे में मारे गए लोगों के प्रति दुख व्यक्त किया और घायल हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इस प्लेन क्रैश के बाद पाकिस्तान क्रिकेटर्स समेत भारतीय खिलाड़ियों ने भी दुख जताया।

Also Read- सौरव गांगुली पर बनी दुनिया की नजर, अब ICC President बनाने की उठ रही है मांग

साइना नेहवाल, सानिया मिर्जा ने जताया दुख

भारतीय महिला बैडमिंटन प्लेयर साइना (Saina Nehwal Badminton Player) ने इस प्लेन क्रैश को लेकर ट्वीट किया। साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने लिखा कि प्लेन क्रैश की खबर दुखद है, मेरी संवेदना उन परिवारों के प्रति जिन्होंने इस हादसे में अपनों को खोया है। भारतीय महिला टेनिस प्लेयर और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक की पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने भी इस हादसे पर दुख व्यक्त किया।



Next Story
Top