Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Wasim Akram की पहली पत्नी का भारत में हुआ था निधन, ऑस्ट्रेलियाई लड़की से की थी दूसरी शादी

Shaniera Akram वसीम अकरम की दूसरी पत्नी हैं, वसीम की पहली पत्नी हुमा मुफ़्ती थी। हुमा मुफ़्ती की मौत के 4 साल बाद वसीम अकरम ने दूसरी शादी शनायेरा से की, दोनों की एक प्यारी सी बच्ची भी है।

Wasim Akram की पहली पत्नी का भारत में हुआ था निधन, ऑस्ट्रेलियाई लड़की से की थी दूसरी शादी
X

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वासिन अकरम (Wasim Akram Birthday) बुधवार को अपना 54वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे। अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए दुनिया भर में मशहूर होने वाले पूर्व क्रिकेटर का जन्म लाहौर में एक पंजाब मुस्लिम परिवार में हुआ। उनके पिता आजादी से पहले भारत में रहते थे, वहीं बंटवारे के समय उन्होंने पाकिस्तान जाने का फैसला लिया। वसीम अकरम उन क्रिकेटर्स में से हैं, जिन्होंने विदेशी लड़की (Cricketers Who Married Foreigners) से शादी की हुई है।

लेकिन ऑस्ट्रेलियाई मूल की शनायेरा (Shaniera Akram) वसीम अकरम की दूसरी पत्नी हैं, वसीम की पहली पत्नी हुमा मुफ़्ती (Huma Mufti) थी। हुमा मुफ़्ती की मौत के 4 साल बाद वसीम अकरम ने दूसरी शादी शनायेरा से की, दोनों की एक प्यारी सी बच्ची भी है।

वसीम अकरम की पहली हुमा मुफ़्ती की हुई थी मौत

वसीम अकरम और पत्नी हुमा मुफ़्ती की शादी 1995 में हुई थी। दोनों के 2 बच्चे थे, तहमूर और अकबर। हुमा मुफ़्ती की मौत मल्टीपल ऑर्गन फेलियर्स की वजह से हुई थी। हुमा मुफ़्ती की मौत 25 अक्टूबर 2009 को चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में हुई थी।

Also Read - विराट कोहली के पड़ोसी बनने जा रहे हैं युवराज सिंह, कोहली से महंगे घर में होंगे शिफ्ट

2013 में वसीम ने की दूसरी शादी

वसीम अकरम ने 7 जुलाई 2013 को ऑस्ट्रेलियाई मूल की शनायरा थॉम्पसन को अपनी जीवन साथी के रूप में चुना। वसीम अकरम की शनायरा से मुलाक़ात तब हुई जब वह मेलबोर्न में थे। दोनों ने शादी 13 अगस्त 2013 को शादी की, 27 दिसम्बर 2014 को शनायरा ने बच्ची को जन्म दिया।

Next Story