Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video : सनी देओल बने वीरू पाजी, गब्बर का आया कमेंट

Virender Sehwag Video : वीरेंद्र सहवाग के इस वीडियो संदेश पर भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाजी गब्बर यानि शिखर धवन ने कमेंट किया। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने लिखा जबरजस्त वीरू भाई। वीरेंद्र सहवाग ने इससे पहले भी कई लॉकडाउन का पालन करने को लेकर कई वीडियो शेयर किए हैं।

Video : सनी देओल बने वीरू पाजी, गब्बर का आया कमेंट

Virender Sehwag Video : भारत में कोरोनावायरस (Covid 19 In India) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पूरे भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन (Lockdown In India) लगा हुआ है, भारत सरकार और राज्य सरकार लोगों से अपील भी अपील कर रही है कि घरों से बेवजह बाहर नहीं निकलें। सरकार के साथ सेलेब्स और क्रिकेटर्स भी अपने स्तर पर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने को लेकर आग्रह कर रहे हैं। इसी को लेकर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भी लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो (Social Media Video) के माध्यम से लॉकडाउन का पालन करने को कह रहे हैं।

सहवाग ने आज बॉलीवुड स्तर सनी देओल (Sunny Deol) का डायलाग कहते हुए लोगों को संदेश दिया। वीडियो में सहवाग सनी देओल का मशहूर डायलाग "इन हाथों ने हथियार छोड़े हैं, चलाना नहीं छोड़ा (Sunny Deol Dialogue)। इसी के साथ वीरू पाजी ने टैग में Stayhome (घरों में रहे) और Goodtimewillcome (अच्छा समय वापस आएगा)।

वीरेंद्र सहवाग के इस वीडियो संदेश पर भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाजी गब्बर यानि शिखर धवन ने कमेंट किया। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने लिखा जबरजस्त वीरू भाई। वीरेंद्र सहवाग ने इससे पहले भी कई लॉकडाउन का पालन करने को लेकर कई वीडियो शेयर किए हैं। कल ही वीरेंद्र सहवाग ने एक छोटे बच्चे का वीडियो शेयर किया था, जिसमें बच्चा सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing Due Covid 19) और सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों को बता रहा था।


Next Story
Top