Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kane Williamson के बाद Steve Smith ने दिखाया हुनर, विलियमसन बोले- प्रैक्टिस में बनाना मेरे लिए कॉफी

Steve Smith : न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन के बाद ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर स्टीव स्मिथ ने भी कॉफी पर डिजाइन बनाते हुए वीडियो शेयर किया। इससे पहले केन विलियमसन ने वीडियो शेयर किया था, जिस पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी कमेंट किया था।

Kane Williamson के बाद Steve Smith ने दिखाया हुनर, विलियमसन बोले- प्रैक्टिस में बनाना मेरे लिए कॉफी
X

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (Newzealand Cricket Team) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कल कॉफी पर खूबसूरत डिजाइन (Lette Art Design On Coffee) बनाया था, जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कमेंट कर उसकी तारीफ भी की थी। स्टीव स्मिथ ने तो केन विलियमसन (Steve Smith And Kane Williamson) को सुझाव देते हुए कहा था कि विलियमसन को डिजाइन (Beautiful Design On Coffee) बनाते हुए कैसे सावधानियां बरतनी चाहिए।

अब ऑस्ट्रेलिया (Australian Cricket Team) के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith Coffee) ने खुद कॉफी पर वहीं पत्ती का डिज़ाइन बनाया है, और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की। इस पर केन विलियमसन ने कमेंट करते हुए स्मिथ की चुटकी ली।

विलियमसन बोले- नेट पर बनाना मेरे लिए कॉफी

स्टीव स्मिथ के इस लेटर आर्ट वाले वीडियो पर विलियमसन ने कमेंट कर लिखा- भाई मुझे जरा सा भी आश्चर्य नहीं हुआ कि आप भी इस आर्ट में माहिर हो। आपको नेट सेशन में मेरे लिए कुछ कॉफी बनानी होगी।

Also Read- Harbhajan Singh से खौफ खाती थी ऑस्ट्रेलिया टीम, देखते ही पकड़ लेते थे कान

जैसा आप जानते हैं कि इस समय कोरोनावायरस की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ है, लॉकडाउन में कहीं पर भी क्रिकेट मैच आयोजित नहीं हो रहे हैं और क्रिकेटर्स को सारा समय अपने घर पर ही बिताना पड़ रहा है।

Next Story