Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

श्रीसंत बोले- ज्यादातर क्रिकेटर मुझे करते थे नजरअंदाज, वजह मै जानता हूं

S Sreesanth : श्रीसंत ने अपना आखिरी वनडे मैच 2011 वर्ल्ड कप में खेला था। 2005 में डेब्यू करने वाले श्रीसंत ने अपने क्रिकेट करियर में कुल 27 टेस्ट और 53 वनडे मैच खेले हैं। 27 टेस्ट में श्रीसंत ने 87 और 53 वनडे मैच में 75 विकेट लिए हैं।

गेंदबाज श्रीसंथ पर 7 साल का बैन हुआ खत्म, फिर लौटेंगे मैदान पर
X
S Sreesanth (File Image)

क्रिकेट में मैच फिक्सिंग (Cricket Fixing Allegation) के आरोप में घिरने के बाद पूर्व भारतीय गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) से अन्य कई खिलाड़ियों ने दूरियां बना ली थी, ये बात खुद श्रीसंत ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए कही। श्रीसंत ने कहा कि जब उन पर क्रिकेट मैच फिक्सिंग (Cricket Match Fixing) का आरोप लगा और उन पर आजीवन प्रतिबंध लगने के बाद कुछ क्रिकेटर्स को छोड़कर बाकी लोगों ने उनसे सम्पर्क काट लिया था।

श्रीसंत ने कहा कि क्रिकेटर्स ऐसा क्यों कर रहे थे, वो इससे भली भांति परिचित थे। श्रीसंत ने कहा कि कुछ समय से स्थिति बदल रही है, और बदलाव हो रहा है। श्रीसंत ने कहा कि मेरे साथ पिछले कुछ सालों से चीजे सकारत्मक हो रही है। आपको बता दें कि श्रीसंत के खिलाफ कोर्ट ने प्रतिबंध को कम कर दिया है, क्योंकि उनके खिलाफ मैच फिक्सिंग को लेकर कोई सबूत नहीं मिले।

गौतम गंभीर और हरभजन सिंह से हुई थी मुलाकात

श्रीसंत ने कहा कि कुछ समय से चीजें सकारात्मक हो रही है। क्रिकेटर ने बताया कि कुछ समय पहले उनकी मुलाकात एयरपोर्ट पर पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह से हुई थी, उनके बीच बाते सकारात्मक हुई। श्रीसंत ने कहा कि सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर के साथ चैट के साथ उन्होंने वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर के साथ भी मुलाकात की थी।

Also Read- टीम इंडिया के पूर्व कोच ने क्यों पहनी थी स्कर्ट, इस टीम से खेलने वाले थे पहले भारतीय

वर्ल्ड कप में खेला था आखिरी मैच

आपको बता दें कि श्रीसंत ने अपना आखिरी वनडे मैच 2011 वर्ल्ड कप में खेला था। 2005 में डेब्यू करने वाले श्रीसंत ने अपने क्रिकेट करियर में कुल 27 टेस्ट और 53 वनडे मैच खेले हैं। 27 टेस्ट में श्रीसंत ने 87 और 53 वनडे मैच में 75 विकेट लिए हैं।

Next Story