Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: शाहिद अफरीदी बता रहे हैं कैसा है उनका हाल, कहा- बहुत बुरे दिन गुजरे

Shahid Afridi Corona : शाहिद अफरीदी ने मैसेज देते हुए कहा कि कोरोनावायरस को लेकर ज्यादा डरने की जरुरत नहीं है, ये भी अन्य बिमारियों जैसी है। जब तक आप खुद बीमारी के खिलाफ मजबूत नहीं होंगे, तब तक ये बड़ी रहेगी।

शाहीन शाह अफरीदी बनेंगे शाहिद अफरीदी के दामाद
X
Shahid Afridi (File Image)

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi Corona) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेटर्स (Pakistani Cricketers) ने उन्हें जल्द ही स्वस्थ होने को लेकर दुआ मांगी। शाहिद अफरीदी ने अपनी कोरोना रिपोर्ट की जानकारी खुद दी थी, और अब करीब 9 दिनों बाद शाहिद अफरीदी का वीडियो सामने आया है जिसमे वह अपनी हेल्थ को लेकर जानकारी दे रहे हैं।

शाहिद अफरीदी ने मैसेज देते हुए कहा कि कोरोनावायरस (Shahid Afridi Latest Video) को लेकर ज्यादा डरने की जरुरत नहीं है, ये भी अन्य बिमारियों जैसी है। जब तक आप खुद बीमारी के खिलाफ मजबूत नहीं होंगे, तब तक ये बड़ी रहेगी।

मेरे लिए मुश्किल भरे थे दिन - शाहिद अफरीदी

शाहिद अफरीदी ने कहा कि शुरुआत के दो तीन दिन मेरे लिए मुश्किल थे, इसके बाद मै बेहतर होता गया। अपनी बीमारी के दिनों के बारे में बताते हुए शाहिद अफरीदी ने कहा कि सबसे मुश्किल ये रहा कि मै अपने परिवार से दूर हूं, और इस वजह से मुझे उनकी बहुत याद आती है। शाहिद अफरीदी ने कहा कि उन्हें अपने बच्चों की याद आ रही है।

Also Read - श्रीसंथ की होगी क्रिकेट वापसी, अगले साल रणजी में होंगे शामिल

Next Story