Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Sachin Tendulkar और अंजलि के बीच 5 साल चला लव अफेयर, फिल्मी अंदाज में हुई थी मुलाकात

Sachin Tendulkar Wedding Anniversary : सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट करियर (Sachin Tendulkar Cricket Career) की शुरुआत में ही अचानक शादी कर लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया था, लेकिन हम आपको बताते हैं कि सचिन तेंदुलकर ने अंजलि से शादी का फैसला अचानक से नहीं लिया था।

Sachin Tendulkar और अंजलि के बीच 5 साल चला लव अफेयर, फिल्मी अंदाज में हुई थी मुलाकात
X

क्रिकेट जगत में सबसे बड़े नाम सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) रविवार को अपनी शादी की 25वीं सालगिरह (Sachin Tendulkar And Anjali Wedding Anniversary) मना रहे हैं। सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर की शादी 24 मई 1995 (Sachin Tendulkar And Anjali Wedding Date) को हुई थी। सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर के दो बच्चे (Sara Tendulkar और Arjun Tendulkar) हैं।

सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट करियर (Sachin Tendulkar Cricket Career) की शुरुआत में ही अचानक शादी कर लाखों लड़कियों का दिल तोड़ दिया था, लेकिन हम आपको बताते हैं कि सचिन तेंदुलकर ने अंजलि से शादी का फैसला अचानक से नहीं लिया था। सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि का अफेयर करीब 5 साल तक चला, जी हां उनकी पहली मुलाकात 1990 में हुई थी।


मुंबई एयरपोर्ट पर मिले थे सचिन तेंदुलकर और अंजलि

क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर जब इंग्लैंड टूर से लौट रहे थे, तब उनकी मुलाकात अंजलि से हुई थी। अंजलि तेंदुलकर ने उनको देखा और शायद वहीं दिल दे बैठी, तभी तो उन्होंने उनसे मिलने के लिए खुद को नकली पत्रकार तक बना दिया।

Also Read- Premier League में कोरोना संक्रमित आंकड़ा बढ़ा, 2 और लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटि


अंजलि तेंदुलकर और सचिन के अफेयर की खबर किसी को कानो कान नहीं चली। 1994 में सचिन तेंदुलकर ने अंजलि से सगाई की, तब उनके चाहने वालों को इस रिश्ते के बारे में पता चला। सचिन और अंजलि की सगाई न्यूजीलैंड में हुई थी। अंजलि तेंदुलकर से शादी के भी करीब 18 साल बाद तक सचिन तेंदुलकर क्रिकेट खेलते रहे, और क्रिकेटर से क्रिकेट के भगवान बने।

Next Story