Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्रिकेटर राहुल शर्मा के पिता का कोरोना से निधन, कहा- माफ कर दो मैं आपको नहीं बचा पाया

कोरोना सक्रमण के कारण क्रिकेटर राहुल शर्मा (Rahul Sharma) के पिता का निधन हो गया।

2012 में टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था
X

क्रिकेटर राहुल शर्मा के पिता का कोरोना से निधन

खेल। देश में कोरोना वायरस (Corona virus) एक बार फिर अपने पैर पसार चुका है। अब तक इस महामारी के कारण देश में डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। कई राज्यों में एक बार फिर संक्रमण तेजी से फैल रहा है। वहीं इस महामारी ने भारतीय क्रिकेटर राहुल शर्मा (Rahul Sharma) के पिता को भी नहीं बक्शा। इस बीमारी के कारण उनका निधन हो गया। 2011 में भारत के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट (International Cricket) की शुरुआत करने वाले राहुल शर्मा के पिता का कोरोना से जंग हारने के बाद निधन हो गया। राहुल ने खुद सोशल मीडिया (Social media) पर इसकी जानकारी दी है।

बता दें कि, लेग स्पिनर राहुल शर्मा ने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, "शर्मा साहब जल्दी कर गए यार। माफ कर दो कोरोना से आपको बचा नहीं सका। आपके बिना जिंदगी वैसी नहीं रही जैसी पहले थी। मैंने सब कुछ आपसे सीखा है। आपके लड़ने का जुनून, संकलप शक्ति, कड़ी मेहनत, निष्ठा। आपसे प्यार हमेशा रहेगा डैड। रब्बा मेरे पिता का ध्यान रखना।"

वहीं उन्होंने दूसरा ट्वीट कर लिखा, "मैं आपसे वादा करता हूं कि भारतीय टीम में दोबारा खेलने का आपका सपना जरूर पूरा करूंगा। लव यू फॉरेवर इंस्पेक्टर साहब।"

आईपीएल (IPL) में शानदार प्रदर्शन के बाद राहुल शर्मा ने 2011 में वनडे क्रिकेट (ODI cricket) और 2012 में टी20 (T20) इंटरनेशनल क्रिकेट (International Cricket) में डेब्यू (Debut) किया था। हालांकि, वह देश के लिए ज्यादा नहीं खेल पाए। चार वनडे मैचों में उन्होंने 6 और दो टी20 में इंटरनेशनल मैचों में तीन विकेट हैं। साल 2012 में कुछ ऐसा हुआ, जिससे उनका जिंदगी पूरी तरह ही बदल गई। दरअसल राहुल 2012 में एक रेव पार्टी में ड्रग्स के मामले में पकड़े गए। इतना ही नहीं वह जांच में पॉजिटिव भी पाए गए थे। उनके साथ मुंबई पुलिस ने साउथ अफ्रीका के बॉलिंग ऑलराउंडर वेन पार्नेल को भी गिरफ्तार किया था। इन सब के बावजूद सौरव गांगुली उस वक्त उनके समर्थन में खड़े हुए थे। गांगुली ने उस घटना को 'अंजाने में हुई गलती' करार दिया था। और कहा था कि उनको भारतीय टीम से हटाना नहीं चाहिए।

Next Story