Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

KL Rahul ने बताई अपनी फेवरेट मूवी, कहा- इस सुपर हीरो के फैन हैं लोकेश राहुल

KL Rahul : लोकेश राहुल ने बताया कि वो लॉकडाउन (KL Rahul During Lockdown) में ज्यादा कुछ मजेदार नहीं कर रहे। लोकेश राहुल ने कहा कि वो दिन में एक या दो बार ट्रेनिंग करते हैं। लोकेश राहुल ने कहा कि वो लॉकडाउन में अपने दोस्तों संग ऑनलाइन लूडो खेल (Cricketers Playing Online Ludo) कर टाइम पास कर रहे हैं।

KL Rahul ने बताई अपनी फेवरेट मूवी, कहा- इस सुपर हीरो के फैन हैं लोकेश राहुल
X
KL Rahul

Lokesh Rahul : भारतीय क्रिकेटर्स (Indian Cricketers) लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान लाइव वीडियो चैट (Cricketers Live Video Chat) कर रहे हैं, तो कई क्रिकेटर्स ट्विटर के माध्यम से अपने फैंस के सवालों के जवाब दे रहे हैं। इसी कड़ी में लोकेश राहुल (KL Rahul Latest) आए और एक सवाल के जवाब में उन्होंने अपनी फेवरेट मूवी (KL Rahul Favorite Movie) के बारे में बताया।

लोकेश राहुल से पूछा गया कि उनकी फेवरेट मूवी कौन सी है, इस पर लोकेश राहुल ने कहा कि मै बैटमैन (Batman Character) का बहुत बड़ा फैन हूं। लोकेश राहुल (Lokesh Rahul Batman Fan) ने बताया कि उन्हें बैटमैन सुपरहीरो और इसकी मूवी (Batman Series) बहुत पसंद है।

लॉकडाउन में लूडो खेल रहे हैं के एल राहुल (Lokesh Rahul In Quarantine)

लोकेश राहुल ने बताया कि वो लॉकडाउन (KL Rahul During Lockdown) में ज्यादा कुछ मजेदार नहीं कर रहे। लोकेश राहुल ने कहा कि वो दिन में एक या दो बार ट्रेनिंग करते हैं। लोकेश राहुल ने कहा कि वो लॉकडाउन में अपने दोस्तों संग ऑनलाइन लूडो खेल (Cricketers Playing Online Ludo) कर टाइम पास कर रहे हैं।

Also Read- महिला क्रिकेटर जेमिमा ने धोनी कोहली से नहीं, बल्कि इस क्रिकेटर से बात करने की जाहिर की इच्छा

के एल राहुल ने कहा कोच बहुत सपोर्ट करते हैं (Lokesh Rahul Coach)

लोकेश राहुल ने एक सवाल के जवाब में बताया कि उनके माता पिता के आलावा उनके कोच ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया है। लोकेश राहुल ने भारतीय क्रिकेट टीम में खुद को हर क्षेत्र में साबित किया है। लोकेश राहुल उन चुनिंदा बल्लेबाजों में हैं, जो किसी भी क्रम में आकर अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हैं।

Next Story