Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kane Williamson ने ढूंढी दूसरी जॉब, Virat Kohli ने दिया मजेदार जवाब

Kane Williamson And Virat Kohli : केन विलियमसन लॉकडाउन के दौरान कॉफी पर डिजाईन बनाना सीख रहे हैं, इसको लेकर विलियमसन ने एक वीडियो भी शेयर किया। भारतीय कप्तान विराट कोहली (Indian Captain Virat Kohli) और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने भी इस पर मजेदार रिप्लाई दिया।

Kane Williamson ने ढूंढी दूसरी जॉब, Virat Kohli ने दिया मजेदार जवाब
X

Kane Williamson And Virat Kohli : कोरोनावायरस के कारण क्रिकेट स्थगित (Cricket Postponed Due To Coronavirus) होने के चलते सभी क्रिकेटर्स अपने घरों में सारा समय बिता रहे हैं, इसी दौरान क्रिकेटर्स घरों (Cricketers Home) पर अन्य काम भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) भी घर पर एक नया हुनर सीख रहे हैं, केन विलियमसन घर पर कॉफी बनाने (Home Made Coffee) के साथ कॉफी (Design On Coffee) के ऊपर खूबसूरत डिजाइन बनाना सीख रहे हैं।

केन विलियमसन ने एक वीडियो भी शेयर किया, जिस पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और भारतीय कप्तान विराट कोहली (Indian Captain Virat Kohli) ने मजेदार रिप्लाई किया। केन विलियमसन वीडियो में कॉफी पर लीफ (Leaf Design On Coffee) बना रहे हैं, और ये काफी खूबसूरत भी लग रहा है। विलियमसन ने वीडियो के साथ लिखा कि लॉकडाउन के दौरान मैंने ये सीखा, आप मुझे कुछ टिप्स भी दे सकते हैं। और अगर किसी को अपने कॉफी हाउस में वालंटियर की जरुरत हो, तो मुझे बुला भी सकता है!

विराट कोहली ने अच्छा है लेकिन

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने केन विलियमसन के इस वीडियो पर कमेंट कर कहा कि- दिखने में यह बहुत ही सुंदर लग रहा है, परंतु उतना नहीं जितना तुम्हारा बैकफुट पर मारा गया पंच लगता है। विराट कोहली और केन विलियमसन दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर स्टीव स्मिथ ने तो इस पर केन विलियमसन को ज्ञान ही दे डाला। उन्होंने बताया कि केन विलियमसन आपको इस तरह करना चाहिए था, ताकि कॉफी पर डिजाईन और अच्छा बनता।

Also Read- KL Rahul ने बताया उनके शरीर पर कितने टैटू हैं, फेवरेट बल्लेबाज है ये साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी

Next Story