Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑस्ट्रेलिया में इसी हफ्ते शुरू होगा क्रिकेट, 500 दर्शकों को भी मिलेगी इजाजत

कोरोना के कारण इस समय सभी देशों में क्रिकेट मैच बंद हैं, वहीं अगले महीने से इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है। लॉकडाउन से पहले आखिरी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड के बीच बिना दर्शकों के हुआ था

cricket league resume in australia with 500 spectators after coronavirus amid
X

कोरोना के कारण (Due To Coronavirus) दुनिया में भर में करीब 3 महीने से क्रिकेट मैच बंद हैं, लेकिन ऑस्ट्रेलिया (Cricket In Australia) में इसी हफ्ते एक टी20 टूर्नामेंट शुरू होने जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया में होने जा रही इस टी20 टूर्नामेंट में 15 क्रिकेट टीम हिस्सा लेंगी, जो तीन दिवसीय टूर्नामेंट होगा।

टूर्नामेंट की शुरुआत 6 जून से शुरू होगी, और इसका समापन 8 जून को होगा। टूर्नामेंट में क्रिकेट दर्शकों (Cricket Fans) पर पूरी तरह प्रतिबंध नहीं रहेगा, जबकि सिमित दर्शकों को ही आने की अनुमति होगी।

ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहे इस टी20 टूर्नामेंट में 500 दर्शकों के आने की अनुमति होगी। आपको बता दें कि टूर्नामेंट डार्विन में आयोजित होगा, और यहां पिछले 15 दिनों से कोरोना का कोई नया केस नहीं आया है।

Also Read - फुटबॉल कप फाइनल में दर्शकों ने भी उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, 10 हजार दर्शक थे मौजूद!

ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड हुआ था आखिरी मैच

कोरोना के कारण इस समय सभी देशों में क्रिकेट मैच बंद हैं, वहीं अगले महीने से इंग्लैंड बनाम वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है। लॉकडाउन से पहले आखिरी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड के बीच बिना दर्शकों के हुआ था, लेकिन सीरीज का पहला मैच खेलने के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था।

Next Story
Top