Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video : जब पत्नी ने दिखाई शादी की फोटो, क्रिकेट आकाश चोपड़ा की आंख से निकले आंसू

Viral Video : आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra Cricket Commentator) भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अधिक मैच नहीं खेल सके हैं। आकाश चोपड़ा ने अपने छोटे से क्रिकेट करियर में 10 टेस्ट मैच खेले हैं। आकाश चोपड़ा ने वनडे और टी20 क्रिकेट में डेब्यू नहीं कर सके, लेकिन उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में 7 मैच खेले हैं।

Video : शादी की फोटो देखकर भावुक हुए क्रिकेट कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ाआकाश चोपड़ा

क्रिकेट कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) अपने खास शो आकाश वाणी के लिए बहुत चर्चित है, क्रिकेट एनालिसिस करना हो, किसी क्रिकेटर के बारे में बताया हो या किसी इवेंट को लेकर अपनी राय रखनी हो, आकाश चोपड़ा अपने शो में इन सभी बातो को सम्मिलित करते हैं। भारत में लगे लॉकडाउन (Lockdown In India) के चलते आकाश चोपड़ा भी इन दिनों घर पर ही है, और यहीं से आकाश वाणी शो को जारी रखे हुए हैं।

आकाश चोपड़ा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया, इस वीडियो में आकाश चोपड़ा की पत्नी उनको शादी की फोटो दिखा रही है। बस फिर क्या था अपनी शादी की एल्बम देखकर आकाश चोपड़ा के पुराने जख्म नए हो गए। आकाश चोपड़ा के इस फनी वीडियो (Funny Video On Social Media) पर कई लोगों ने कमेंट किए और लिखा कि सबके यही हाल है।

View this post on Instagram

🤣 #MrAndMrsChopra #fun #laughter #masti #magic

A post shared by Aakash Chopra (@cricketaakash) on

आईपीएल में खेल चुके हैं आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra In Ipl )

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra Cricket Commentator) भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अधिक मैच नहीं खेल सके हैं। आकाश चोपड़ा ने अपने छोटे से क्रिकेट करियर में 10 टेस्ट मैच खेले हैं। आकाश चोपड़ा ने वनडे और टी20 क्रिकेट में डेब्यू नहीं कर सके, लेकिन उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में 7 मैच खेले हैं। आकाश चोपड़ा पहले केकेआर और फिर राजस्थान रॉयल्स टीम के साथ जुड़े थे। आकाश चोपड़ा को आज पूरे भारत में उनकी कमेंटरी के लिए जाना जाता है। आकाश चोपड़ा आईपीएल के साथ आईसीसी के इवेंट में भी कमेंटरी करते हैं।

Next Story
Top