Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 : क्रिस गेल ने भी लिया आईपीएल से रिटायरमेंट ? देखिए क्या कहा है क्रिस गेल ने

Chris Gayle IPL : क्रिस गेल ने अपने ट्वीट के माध्यम से अपने आईपीएल सन्यास के संकेत दिए हैं। 41 वर्षीय क्रिस गेल ने आईपीएल में कई यादगार मैच खेले, जिसमे 175 रनों की पारी हमेशा याद रहेगी। आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड, और एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम है।

IPL 2020 : क्रिस गेल ने भी लिया आईपीएल से रिटायरमेंट ? देखिए क्या कहा है क्रिस गेल ने
X

आईपीएल 2020 के ग्रुप मैच समाप्ति के साथ ही शेन वॉटसन ने सन्यास लेने की घोषणा की, और अब टी 20 के बॉस ने भी ऐसा ट्वीट किया है जिसके बाद चर्चा तेज हो गई है कि क्या यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल ने भी आईपीएल से सन्यास ले लिया है। क्रिस गेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्लीज आईपीएल देखते रहना, तब भी जब मेरा क्रिकेट करियर समाप्ति की ओर आ गया है।

वेस्ट इंडीज के धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल आईपीएल 2020 में किंग्स 11 पंजाब के लिए खेल रहे थे, और मात्र 7 मैच खेलकर कई सारे वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर गए। क्रिस गेल ने आईपीएल 2020 में 2 अर्धशतक लगाए, जिसमे 99 रनों की पारी ऐतिहासिक बन गई।

क्रिस गेल ने राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध मैच में 99 रनों की पारी खेली, और अपने शतक से मात्र 1 रन दूर रह गए। क्रिस गेल ने इस मैच में अपने टी 20 क्रिकेट के 1000 छक्के भी पूरे किए।

हालांकि क्रिस गेल ने औपचारिक रूप से आईपीएल से सन्यास की कोई घोषणा नहीं की, लेकिन इस ट्वीट का अर्थ यही निकाला जा रहा है कि क्रिस गेल के लिए आईपीएल 2020 अंतिम सीजन था। 41 वर्षीय क्रिस गेल ने आईपीएल में कई यादगार मैच खेले, जिसमे 175 रनों की पारी हमेशा याद रहेगी। आईपीएल इतिहास में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड, और एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड क्रिस गेल के नाम है।

Next Story