Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 : क्रिस गेल, निकोलस पूरन की तूफानी बल्लेबाजी, किंग्स 11 पंजाब ने लगाई जीत की हैट्रिक

IPL 2020 : क्रिस गेल ने 13 गेंदों में 2 छक्कों की मदद से 29 रन बनाए, उन्हें रविचंद्रन आश्विन ने बोल्ड किया। लेकिन क्रिस गेल ने रनों के अंतर को इतना काम कर दिया कि आने वाले बल्लेबाज आसानी से लक्ष्य को पा सकें। क्रिस गेल जब बैटिंग करने आए तब पंजाब टीम को 106 गेंदों में 148 रन चाहिए थे, और

IPL 2020 : क्रिस गेल, निकोलस पूरन की तूफानी बल्लेबाजी, किंग्स 11 पंजाब ने लगाई जीत की हैट्रिक
X

किंग्स 11 पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 गेंदें शेष रहते 5 विकेट से मात दी। 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए किंग्स 11 पंजाब टीम की शुरुआत खासा अच्छी नहीं रही, और लोकेश राहुल 15 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद आए क्रिस गेल, जिन्होंने छोटी लेकिन महत्वपूर्ण पारी खेलकर जीत के अंतर को बहुत कम कर दिया।

क्रिस गेल ने 13 गेंदों में 2 छक्कों की मदद से 29 रन बनाए, उन्हें रविचंद्रन आश्विन ने बोल्ड किया। लेकिन क्रिस गेल ने रनों के अंतर को इतना काम कर दिया कि आने वाले बल्लेबाज आसानी से लक्ष्य को पा सकें। क्रिस गेल जब बैटिंग करने आए तब पंजाब टीम को 106 गेंदों में 148 रन चाहिए थे, और जब क्रिस गेल आउट हुए तब पंजाब टीम को 88 गेंदों में 113 रन बनाने थे।

निकोलस पूरन की शानदार अर्धशतकीय पारी

मैच में निकोलस पूरन ने 53 रनों की धुआंधार पारी खेली, निकोलस पूरन ने 53 रनों की धुआंधार पारी खेली और आउट होने से पहले टीम की जीत लगभग पक्की की। वह कागिसो रबादा की गेंद पर अजीबो गरीब ढंग से कैच आउट हुए, दरअसल वह शॉट खेलना नहीं चाहते थे लेकिन गेंद उनके दस्तानो के हाथों से लगती हुई सीधा रिषभ पंत के हाथों में जा गिरी।

Also Read - शिखर धवन का 1 शतक, और बनाए कई सारे रिकार्ड्स, देखिए

पिछले कई मैचों में असफल रहे ग्लेन मैक्सवेल ने आज शुरुआत में सयंम के साथ बल्लेबाजी खेली, लेकिन अंत में गैर जरुरी शॉट खेलकर आउट हो गए। ग्लेंन मैक्सवेल ने 24 गेंदों में 32 रन बनाए। अंत में दीपक हुड्डा की समझदारी वाली बल्लेबाजी, और जिमी नीशाम के छक्के की मदद से किंग्स 11 पंजाब टीम ने जीत दर्ज की। मैच में 106 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले शिखर धवन को मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

Next Story