Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 : क्रिस गेल के आने के बाद लगातार 5 मैच जीती किंग्स 11 पंजाब, टॉप 4 में शामिल

Kings 11 Punjab : क्रिस गेल के प्लेइंग 11 में आने के बाद से किंग्स 11 पंजाब टीम ने एक भी मैच नहीं हारा है, और टीम ने लगातार 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। किंग्स 11 पंजाब आईपीएल 2020 की पॉइंट टेबल में टॉप 4 में शामिल हो गए हैं, हालांकि उनके और केकेआर के पॉइंट्स बराबर है लेकिन

IPL 2020 : क्रिस गेल के आने के बाद लगातार 5 मैच जीती किंग्स 11 पंजाब, टॉप 4 में शामिल
X

आईपीएल 2020 : कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम किंग्स 11 पंजाब मुकाबले में एक समय भी ऐसा नहीं लगा कि केकेआर मुकाबले को जीत सकती है, शुरुआत से अंत तक किंग्स 11 पंजाब के गेंदबाज और बल्लेबाजी केकेआर पर हावी नजर आए। 149 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब टीम ने 7 गेंदें रहते हुए 8 विकेट से जीत दर्ज की। क्रिस गेल ने मैच विनिंग पारी खेली, उन्होंने 29 गेंदों पर ताबड़तोड़ 51 रन बनाए और जब वह आउट हुए तब पंजाब टीम की जीत सुनिचित हो चुकी थी।

क्रिस गेल ने अपनी पारी में 5 लम्बे छक्के लगाए, और इस तरह वह अपने अंतर्राष्ट्रीय टी20 करियर में 1000 छक्कों से 7 छक्के दूर है। क्रिस गेल को उनकी बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। उनके साथ मनदीप सिंह ने भी शानदार प्रदर्शन किया, मनदीप सिंह ने ओपनिंग करते हुए नाबाद 66 रनों की पारी खेली।

आईपीएल पॉइंट टेबल की टॉप 4 में पहुंची किंग्स 11 पंजाब

क्रिस गेल के प्लेइंग 11 में आने के बाद से किंग्स 11 पंजाब टीम ने एक भी मैच नहीं हारा है, और टीम ने लगातार 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की है। किंग्स 11 पंजाब आईपीएल 2020 की पॉइंट टेबल में टॉप 4 में शामिल हो गए हैं, हालांकि उनके और केकेआर के पॉइंट्स बराबर है लेकिन रन रेट के मामले में पंजाब आगे निकल गई है। किंग्स 11 पंजाब के अगले 2 मुकाबले राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के साथ है।

किंग्स 11 पंजाब के गेंदबाजों ने केकेआर को 149 पर रोका

किंग्स 11 पंजाब की धाकड़ गेंदबाजी के आगे बिखरी केकेआर टीम किंग्स 11 पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी, और पंजाब के गेंदबाजों ने इस फैसले को सही साबित किया। ग्लेंन मैक्सवेल ने पहले ओवर में नितीश राणा को क्रिस गेल के हाथों कैच आउट करवाया, और अगले ही ओवर में मोहम्मद शमी ने दिनेश कार्तिक और राहुल त्रिपाठी को पवेलियन भेजकर शानदार शुरुआत की।

हालांकि 10 रन पर 3 विकेट गिरने के बावजूद कप्तान इयोन मॉर्गन और शुभमन गिल ने शानदार शॉट्स लगाए और 10 ओवर में टीम का स्कोर 100 तक पहुंचा दिया लेकिन फिर क्रिस जॉर्डन आए और रनों की गति को कम करके प्रेशर बनाया। एक बार फिर पंजाब के गेंदबाजों ने मैच में वापसी की, और टीम को 149 रनों पर रोक दिया।

Next Story