Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विराट कोहली और एक्ट्रेस पर हुआ केस दर्ज, युवाओं को जुएं का आदि बनाने का आरोप

मद्रास हाई कोर्ट में दायर याचिका में विराट कोहली और एक्ट्रेस को अरेस्ट करने की भी मांग की गई है। विराट और तमन्ना पर नौजवानों के ब्रेनवाश करने का भी आरोप इस याचिका में लगाया गया है।

विराट कोहली और एक्ट्रेस पर हुआ केस दर्ज, जुएं को बढ़ावा देने का आरोप
X
Virat Kohli

भारत में क्रिकेट के फैंस पूरी दुनिया में सबसे अधिक है, लोग क्रिकेट को बहुत दिल से देखते हैं। भारतीय क्रिकेटर्स हमारे युवाओं के बीच बहुत ही प्रचलित भी रहते हैं, और इस समय वो क्रिकेटर है विराट कोहली (virat kohli)। विराट कोहली आज के युवाओं (virat kohli fans) के बीच बहुत फेमस है, और लोग उनके खेलने के अंदाज से लेकर उनके सभी स्टाइल को कॉपी भी करते हैं।

लेकिन उन पर एक आरोप लगा है कि वह बच्चों को एक बुरी आदात में डालने वाली ऐप (virat kohli online game) की मदद कर रहे हैं। विराट कोहली ही नहीं बल्कि उनके साथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (tamanna bhatia) पर भी यही आरोप लगा है।

मद्रास हाई कोर्ट में विराट कोहली और तमन्ना भाटिया के खिलाफ याचिका

मद्रास हाई कोर्ट में विराट कोहली और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के खिलाफ याचिका दायर हुई है, जिसमे आरोप लगाया है कि दोनों ऑनलाइन जुएं की ऐप को फेमस कर रहे हैं, जो युवाओं को इस आदात का आदि बना रहा है।

Also Read - ढाबे में बर्तन धोने वाले रियाज को राष्ट्रपति ने गिफ्ट दी रेसिंग साइकिल, जानिए कौन है रियाज

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक याचिका में विराट कोहली और एक्ट्रेस को अरेस्ट करने की भी मांग की गई है। विराट और तमन्ना पर नौजवानों के ब्रेनवाश करने का भी आरोप इस याचिका में लगाया गया है।

और पढ़ें
Next Story