Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बोले हार्दिक पांड्या IPL 2020 में बनेंगे मैन ऑफ द टूर्नामेंट, ये टीम बनेगी चैंपियन

IPL 2020 : ब्रैड हॉग ने साथ ही कहा कि उनको लगता है कि यूएई में होने जा रहे आईपीएल 2020 को विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी जीत सकती है। हार्दिक पांड्या ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नाम लेते हुए कहा कि इस टीम के पास हमेशा अच्छी टीम रही, लेकिन वह टाइटल जीतने में असफल रहे हैं।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बोले हार्दिक पांड्या IPL 2020 में बनेंगे मैन ऑफ द टूर्नामेंट, ये टीम बनेगी चैंपियन
X

आईपीएल 2020 को लेकर अब साफ हो चुका है कि इसका आयोजन इस वर्ष यूएई में सितंबर नवंबर के बीच होने जा रहा है। आईपीएल 2020 का पहला मैच 19 सितंबर और फाइनल मैच 8 नवंबर को खेला जाएगा, इसको लेकर भारतीय ही नहीं बल्कि दुनिया भर में क्रिकेट प्रेमियों के बीच चर्चा है। ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर आईपीएल 2020 को लेकर कई राय रखीं, इसमें उन्होंने बताया कि कौन सी टीम आईपीएल 2020 का खिताब जीत सकती है और कौन सा क्रिकेटर इस आईपीएल में धूम मचाने वाला है।

मुंबई इंडियंस के पास है शानदार टीम - ब्रैड हॉग

ब्रैड हॉग ने कहा कि आईपीएल 2020 का खिताब गत विजेता मुंबई इंडियंस जीत सकती है, क्योंकि उनके पास हार्दिक पांड्या जैसे आल राउंडर क्रिकेटर है। ब्रैड हॉग ने कहा कि हार्दिक पांड्या चोट के बाद वापसी करेंगे, वह पिता बनने वाले हैं और वह अच्छी ट्रेनिंग कर रहे हैं ये सब हार्दिक पांड्या को एक्स्ट्रा एनर्जी देंगे। हार्दिक पांड्या के अलावा मुंबई इंडियंस के पास बल्लेबाजी और डेथ ओवर में लसिथ मलिंगा और जसप्रीत बुमराह जैसे बॉलर है, जो टीम को विजेता बनाने के लिए काफी है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी है दावेदार - ब्रैड हॉग

ब्रैड हॉग ने साथ ही कहा कि उनको लगता है कि यूएई में होने जा रहे आईपीएल 2020 को विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी जीत सकती है। हार्दिक पांड्या ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नाम लेते हुए कहा कि इस टीम के पास हमेशा अच्छी टीम रही, लेकिन वह टाइटल जीतने में असफल रहे हैं।

Also Read - 15 अगस्त से पहले UAE पहुंचेगी MS Dhoni की चेन्नई सुपर किंग्स टीम, IPL 2020 की सबसे पहले शुरू करेगी तैयारी

इस वर्ष मुझे उम्मीद है कि टीम जीत सकती है, उनके पास एरोन फिंच जैसे ओपनर है जो अपनी बल्लेबाजी से मिडिल आर्डर बल्लेबाज विराट कोहली और एबी डिविलियर्स के ऊपर से दबाव कम कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि टीम के पास केन रिचर्डसन और डेल स्टेन जैसे महान गेंदबाज है।

Next Story