Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BPL 2022: बीच मैदान पर 'Smoking' करता नजर आया ये खिलाड़ी, वायरल हुई तस्वीर

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में शुक्रवार को अफगानिस्तान (Afghanistan) के मोहम्‍मद शहजाद (Mohammad Shahzad) को बीच मैदान धुआं उड़ाते देखा गया। बारिश के चलते मुकाबला शुरू होने का इंतजार करते हुए इस खिलाड़ी ने मैदान पर ही स्मोकिंग (Smoking) करना शुरू कर दिया।

BPL 2022: बीच मैदान पर Smoking करता नजर आया ये खिलाड़ी, वायरल हुई तस्वीर
X

खेल। बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में शुक्रवार को अफगानिस्तान (Afghanistan) के मोहम्‍मद शहजाद (Mohammad Shahzad) को बीच मैदान धुआं उड़ाते देखा गया। बारिश के चलते मुकाबला शुरू होने का इंतजार करते हुए इस खिलाड़ी ने मैदान पर ही स्मोकिंग (Smoking) करना शुरू कर दिया। उनकी यह स्मोकिंग वाले तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

स्मोकिंग करते दिखे मोहम्‍मद शहजाद


मोहम्‍मद शहजाद बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मिनिस्टर ग्रुप ढाका टीम की ओर से खेलते हैं। शुक्रवार को इस टीम का मैच कोमिला विक्‍टोरियन से था। बारिश के कारण मुकाबला थोड़ा देरी से शुरू हुआ तो शेर ए बांग्‍ला नेशनल स्‍टेडियम में शहजाद ने सिगरेट ही जला ली और पीने लगे। क्रिकेट के नियमों और अपने ऊपर फोकस कैमरों से बेखबर यह खिलाड़ी काफी देर तक बीच मैदान में ही सिगरेट पीता रहा। इसके बाद वहां के अधिकारियों ने उन्हें जमकर फटकारा। शहजाद के अनुशासनात्‍मक खाते में एक डीमेरिट अंक भी जोड़ा गया क्योंकि उनकी यह हरकत खेल के प्रति गलत है।

लगाई फटकार

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस घटना पर एक बयान जारी करते हुए कहा कि शहजाद ने अपनी इस गन्दी हरकत को स्वीकार कर लिया है और मैच रेफरी नीयामुर राशिद के द्वारा प्रस्तावित सजा को भी स्वीकार किया है। अब इस मामले में औपचारिक सुनवाई की कोई जरूरत नहीं। बांग्लादेश के मीडिया संस्थानों में शहजाद की इस स्मोक वाली फोटो को छापा गया। इस पर कई सारी रिपोर्ट्स सामने भी आ रही हैं। इसी में एक रिपोर्ट यह भी थी कि ढाका के कोच मिजानुर रहमान ने शहजाद को ऐसा नहीं करने के लिए चेतावनी भी दी थी इसके बाद तमीम इकबाल ने शहजाद को ड्रेसिंग रूम में जाने के लिए भी बोला था।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story