Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

घरेलु क्रिकेट में बंगाल टीम से अलग होंगे अशोक डिंडा, कहा राजनीति का हुआ हूं शिकार

Ashok Dinda : अशोक डिंडा ने हाल ही में सुसाइड करने वाले एक्टर को लेकर बोले कि वह किस दौर से गुजरे थे, लेकिन मै मानसिक तौर पर बहुत मजबूत हूं और कभी नहीं टूट सकता हूं। आपको बता दें कि डिंडा ने कोच बोस से विवाद के बाद माफ़ी मांगने को लेकर मना कर दिया था

घरेलु क्रिकेट में बंगाल टीम से अलग होंगे अशोक डिंडा, कहा राजनीति का हुआ हूं शिकार
X
Ashok Dinda Cricketer

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के गेंदबाज अशोक डिंडा (Ashok Dinda) इस वर्ष रणजी ट्रॉफी में बंगाल क्रिकेट टीम (Bengal Cricket Team) की ओर से नहीं खेलेंगे, उन्होंने कहा कि वह नई टीम के साथ खेलेंगे और नई पारी की दमदार शुरुआत करेंगे। अशोक डिंडा को पिछली रणजी टूर्नामेंट (Ranji Trophy) में बीच में ही बाहर कर दिया था, इसको लेकर डिंडा ने बंगाल टीम में हो रही राजनीति को दोषी ठहराया और कहा कि मै टीम में चल रही राजनीति का शिकार हुआ।

अशोक डिंडा पिछले सीजन में टीम से बाहर हुए थे, और इसका कारण उनकी और गेंदबाज कोच रणदेब बोस के बीच बहस रही थी। बंगाल हालांकि रणजी ट्रॉफी के फाइनल तक पहुंची थी, और रनर अप रही थी।

अशोक डिंडा ने कहा कि कई रणजी टीम के साथ वह बातचीत कर रहे हैं, और क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल से NOC के लिए आवेदन करेंगे। उन्होंने इस बात को लेकर साफ किया कि कुछ भी हो वह बंगाल क्रिकेट टीम के लिए दोबारा नहीं खेलेंगे, और ये मैंने लास्ट सीजन में ही तय कर लिया था।

Also Read - मिचेल स्टार्क ने चोट साबित करने के लिए दी फुटेज, आईपीएल को लेकर बीमा कंपनी से क्लेम चाहते हैं स्टार्क

डिंडा ने दिया सुशांत सिंह राजपूत का उदाहरण

अशोक डिंडा ने हाल ही में सुसाइड करने वाले एक्टर को लेकर बोले कि वह किस दौर से गुजरे थे, लेकिन मै मानसिक तौर पर बहुत मजबूत हूं और कभी नहीं टूट सकता हूं। आपको बता दें कि डिंडा ने कोच बोस से विवाद के बाद माफ़ी मांगने को लेकर मना कर दिया था, इसके बाद उन पर टीम में मतभेद लगाने का आरोप लगते हुए बाहर कर दिया गया था।

डिंडा ने कहा कि मैंने उनके लिए अपना सबकुछ दिया, सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया लेकिन दुनिया में सब अपने बारे में सोचते हैं। उन्होंने कहा कि संघ के अध्यक्ष का व्यवहार अच्छा है, और वह अच्छे भी हैं।

Next Story