Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Big Breaking : वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया को मिली धमकी

India VS West Indies 2019 वेस्टइंडीज दौरे (India Tour Of West Indies) पर भारतीय क्रिकेट टीम को फर्जी धमकी मिलने के बाद पूरी टीम (Team India) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दरअसल बीसीसीआई (BCCI) को फर्जी खबर मिली थी कि वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया को खतरा है।

Big Breaking : वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया को मिली धमकी

India VS West Indies 2019 (भारत बनाम वेस्टइंडीज 2019) भारतीय क्रिकेट टीम वर्तमान में वेस्टइंडीज दौरे (India Tour Of West Indies) पर सीरीज खेल रही है। इस बीच फर्जी धमकी मिलने के बाद भारतीय टीम (Team India) की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। दरअसल बीसीसीआई (BCCI) को फर्जी खबर मिली थी कि वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया को खतरा है।

बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी के मुताबिक यह एक फर्जी था और सभी चीजें सही है। भारतीय टीम को एक अतिरिक्त वाहन चालक मुहैया कराया गया है। साथ ही भारतीय उच्चायोग ने एहतियात के तौर पर एंटीगा सरकार को भी सूचित कर दिया है। बता दें कि इससे पहले खबरें आई थी कि भारतीय टीम के ऊपर हमला होने की आशंका जताई गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को एक धमकी भरा ईमेल मिला है, जिसमें भारतीय टीम के ऊपर हमले की धमकी मिली है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने इस ईमेल को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को भेज दिया है। बीसीसीआई ने इसकी सूचना गृह मंत्रालय को दे दी है।

टेस्ट सीरीज की शुरुआत

बता दें कि वर्तमान में भारतीय टीम वार्म-अप मैच खेल रही है। टेस्ट श्रृंखला गुरुवार यानि 22 अगस्त से शुरू होगी और इसके साथ ही उद्घाटन विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में भारत अपने सफर की शुरुआत भी करेगा। कप्तान कोहली विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्हें लगता है कि भारत के पास दो साल तक टूर्नामेंट जीतने का अच्छा मौका है। बतातें चलें कि टी20 और वनडे सीरीज में भारत ने वेस्टइंडीज को क्लीन स्वीप किया था।

Next Story
Share it
Top