Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Big Breaking बुमराह के बाहर होने के बाद भारत को एक और झटका, टीम इंडिया से बाहर हो सकते हैं हार्दिक पांड्या

Hardik Pandya भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या लंबे समय के लिए भारतीय टीम से बाहर हो सकते हैं। पांड्या की पीठ के निचले हिस्से में दर्द फिर से शुरू हो गया है। पिछले साल सितंबर में खेले गये एशिया कप के दौरान हार्दिक पांड्या को पहली बार पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत हुई थी।

बुमराह के बाहर होने के बाद भारत को एक और झटका, लंबे समय के लिए टीम इंडिया से बाहर हो सकते हैं हार्दिक पांड्या
X
Hardik Pandya may be out for a long time due to lower back Injury

Hardik Pandya Injury भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ आगामी टी20 श्रृंखला के अलावे लंबे समय के लिए टीम इंडिया से बाहर हो सकते हैं। दरअसल पांड्या की पीठ के निचले हिस्से में दर्द फिर से शुरू हो गया है। बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक हार्दिक पांड्या जल्द ही चोट की समीक्षा के लिए चिकित्सकों से मिलने इंग्लैंड जाएंगे।

पिछले साल सितंबर में खेले गये एशिया कप के दौरान हार्दिक पांड्या को पहली बार पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत हुई थी। तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बाद हार्दिक पांड्या भारतीय टीम में दूसरे प्रमुख सदस्य हैं, जिन्हें चोट की वजह से दक्षिण अफ्रीका टेस्ट के खिलाफ श्रृंखला से बाहर होना पड़ा है।

बता दें कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी पीठ के निचले हिस्से में दर्द के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गये हैं। हार्दिक पांड्या ने 11 टेस्ट मैचों में 532 रन बनाए और 17 विकेट लिए हैं। जबकि 54 एकदिवसीय मैचों में उन्होंने 937 रन बनाए हैं और 54 विकेट लिए हैं। 40 टी20 मैचों में हार्दिक पांड्या ने 310 रन बनाए हैं और 38 विकेट लिए हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top