Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लड़ाई के बाद बेन स्टोक्स पर पत्नी का गला दबाने का इल्जाम, वाइफ ने खोला आधी रात का पूरा सच

इंग्लैंड के टॉप ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) पर उनकी पत्नी के साथ मारपीट का आरोप लगा है। यह विवाद ज्यादा बढ़ता उससे पहले बेन स्टोक्स की वाइफ क्लेयर ने इस मामले पर सफाई दी है।

लड़ाई के बाद बेन स्टोक्स पर पत्नी का गला दबाने का इल्जाम, वाइफ ने खोला आधी रात का पूरा सच
X

इंग्लैंड के टॉप ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। स्टोक्स पर उनकी पत्नी के साथ मारपीट का आरोप लगा है। यह विवाद ज्यादा बढ़ता उससे पहले बेन स्टोक्स की वाइफ क्लेयर ने इस मामले पर सफाई दी है।

दरअसल पिछले हफ्ते आयोजित हुए प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन अवॉर्ड के दौरान कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें एक तस्वीर में स्टोक्स का हाथ उनकी पत्नी के गले पर है। कुछ देर बाद ये फोटो जल्द ही वायरल हो गई और ऐसी खबरें आने लगी कि बेन स्टोक्स ने अपनी पत्नी का गला दबाने की कोशिश की है।



इस मामले पर बेन स्टोक्स की वाइफ क्लेयर ने सफाई देते ट्वीट कर लिखा है कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि ये लोग इतना सब कुछ कैसे बना सकते हैं। मैं और बेन हंसी मजाक में एक-दूसरे का चेहरा खींचकर आपस में अपना प्यार जता रहे थे। लेकिन लोगों ने इसे कहानियां बना दीं। इसके 20 मिनट बाद ही हम मैक्डोनाल्ड्स में भी गए। इसके बाद बेन स्टोक्स ने भी पत्नी के ट्वीट पर KISS वाली इमोजी शेयर की।


बता दें कि इंग्लैंड (England) को पहली बार आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप दिलाने में ऑलराउंडर बेन स्टोक्स की अहम भूमिका रही थी। बेन स्टोक्स ने लॉर्ड्स में हुए वर्ल्ड कप फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ नाबाद 84 रन की शानदार पारी खेली थी। बेहद कम समय में ही बेन स्टोक्स की गिनती दुनिया के टॉप ऑलराउंडरों में होती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story