Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुपर ओवर से पहले बेन स्टोक्स ने पी थी सिगरेट, अब हुआ खुलासा

Ben Stokes : क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल में बेन स्टोक्स ने मैच विनिंग पारी खेली, जिसके लिए स्टोक्स को मैन ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया था। क्रिकेट वर्ल्ड कप इतिहास में ये सबसे रोमांचक मुकाबला हुआ था। बेन स्टोक्स के बारे में एक किताब में खुलासा हुआ है कि बेन स्टोक्स ने सुपर ओवर से पहले सिगरेट पीने के लिए ब्रेक लिया था

सुपर ओवर से पहले बेन स्टोक्स ने पी थी सिगरेट, अब हुआ खुलासा
X
Ben Stokes

Worldcup 2019 Final : इंग्लैंड ने करीब 1 साल पहले अपना पहला आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (icc cricket world cup 2019) का खिताब जीता था। इंग्लैंड क्रिकेट टीम (england cricket team) ने न्यूजीलैंड को सुपर ओवर (super over final) में मात दी थी, और 44 साल बाद अपना पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता। क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल में बेन स्टोक्स (ben stokes world cup final) ने मैच विनिंग पारी खेली, जिसके लिए स्टोक्स को मैन ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया था। क्रिकेट वर्ल्ड कप इतिहास में ये सबसे रोमांचक मुकाबला हुआ था।

बेन स्टोक्स ने सुपर ओवर से पहले पी थी सिगरेट

बेन स्टोक्स ने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में शानदार बल्लेबाजी की थी, और उन्ही की वजह से इंग्लैंड टीम स्कोर को बराबर करने में सफल हुई। इसके बाद मैच सुपर ओवर में जा पहुंचा, इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने सुपर ओवर में पहले बल्लेबाजी की और टीम की ओर से बेन स्टोक्स बल्लेबाजी करने आए लेकिन अब इस बात का खुलासा हुआ कि दरअसल बेन स्टोक्स ने सुपर ओवर में आने से पहले सिगरेट पीने के लिए ब्रेक लिया था।

Also Read - इंग्लैंड ने 1 साल पहले जीता था क्रिकेट वर्ल्डकप, फिर भी हुई थी आलोचना!

दरअसल बेन स्टोक्स के बारे में यह खुलासा एक किताब में हुआ। बेन स्टोक्स के बारे में किताब में कहा गया कि लम्बे समय तक मैदान पर बिताने के बाद बेन स्टोक्स ड्रेसिंग रूम के वाशरूम में गए और यहीं उन्होंने सिगरेट भी जलाई। दरअसल बेन स्टोक्स ने यह तनाव को कम करने के लिए किया, क्योंकि वह खुद बहुत तनाव महसूस कर रहे थे।


Next Story