Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देखिए बीसीसीआई ने कर्मचारियों के सैलरी कटौती और छटनी पर क्या कहा

BCCI Treasurer Arun Dhumal : अरुण धूमल ने मीडिया चैनल से कहा BCCI ने अन्य चीजों जैसे ट्रेवल और हॉस्पिटैलिटी वगैरह चीजों में लगने वाली लागत में जरूर कटौती की है। हालांकि अरुण धूमल ने कहा कि अगर भारत में खेली जाने वाली सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल इस वर्ष आयोजित नहीं होती है, तो मजबूरन बोर्ड को कुछ बदलाव करने पड़ सकते हैं।

उम्र संबंधी गलत जानकारी देने वाले क्रिकेटर्स पर बीसीसीआई होगा सख्त, 2 साल के लिए करेगा बैन
X
BCCI

कोरोनावायरस के चलते (Due To Coronavirus) लॉकडाउन के बाद कई क्रिकेट बोर्ड आर्थिक तंगी का शिकार हो रहे हैं, इसके चलते ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड जैसे बड़े क्रिकेट बोर्ड भी अपने कर्मचारियों के वेतन में कटौती कर रहे हैं। कई क्रिकेट बोर्ड्स अपने कर्मचारियों की छटनी भी कर रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने साफ़ किया है कि बीसीसीआई अपने क्रिकेटर्स या वर्कर्स के वेतन में कटौती नहीं करेगा। अरुण धूमल (Arun Dhumal) ने इस बात को भी साफ किया है कि इस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बाद बीसीसीआई अपने कर्मचारियों में छटनी पर अभी किसी तरह का विचार नहीं कर रहा है।

आईपीएल 2020 के आयोजन पर निर्भर करेगी आगे की रणनीति

अरुण धूमल ने मीडिया चैनल से कहा BCCI ने अन्य चीजों जैसे ट्रेवल और हॉस्पिटैलिटी वगैरह चीजों में लगने वाली लागत में जरूर कटौती की है। हालांकि अरुण धूमल ने कहा कि अगर भारत में खेली जाने वाली सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल इस वर्ष आयोजित नहीं होती है, तो मजबूरन बोर्ड को कुछ बदलाव करने पड़ सकते हैं।

बीसीसीआई को होगा 4 हजार करोड़ का नुकसान

खबर के मुताबिक इस वर्ष होने वाले आईपीएल 2020 के आयोजन नहीं होने से बीसीसीआई को करीब 4 हजार करोड़ रुपये का नुकसान होगा। जैसा आप जानते हों कि भारत में आईपीएल 2020 का आयोजन 29 मार्च से होना था, लेकिन कोरोना के कारण इसे 15 अप्रैल तक के लिए और उसके बाद अनिश्चित काल तक के लिए स्थगित किया गया था।

Next Story