Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

IPL 2020: वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग से भी नहीं हो सकी बीसीसीआई की मीटिंग, पंजाब के मालिक का बड़ा बयान

Ipl 2020 : मंगलवार को भी बीसीसीआई वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए आईपीएल 2020 के आयोजन पर बने विकल्पों पर चर्चा करने वाला था। वैसे बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कह चुके थे कि हमारे लिए सबसे पहले खिलाडियों और जनता की सुरक्षा है।

IPL 2020: वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग से भी नहीं हो सकी बीसीसीआई की मीटिंग, पंजाब के मालिक का बड़ा बयानIPL 2020

बीसीसीआई आज वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से आईपीएल 2020 को लेकर एक अहम बैठक करने वाला था, लेकिन आज यह बैठक नहीं हो सकी। भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड ने इससे पहले 14 मार्च को आईपीएल की सभी टीम मालिकों के साथ बैठक कर आईपीएल पर चर्चा की थी। उस मीटिंग से पहले ही बीसीसीआई ने आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया था, और उस मीटिंग में आईपीएल 2020 के शेड्यूल को छोटा करने पर चर्चा की थी।

मंगलवार को भी बीसीसीआई वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए आईपीएल 2020 के आयोजन पर बने विकल्पों पर चर्चा करने वाला था। वैसे बीसीसीआई अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली कह चुके थे कि हमारे लिए सबसे पहले खिलाडियों और जनता की सुरक्षा है।

किंग्स 11 पंजाब के मालिक का बयान

किंग्स 11 पंजाब के सह मालिक नेस वाडिया बोले कि आईपीएल हो इस पर मै अधिक सोच भी नहीं रहा हूं, क्योंकि अभी हमारे और पूरे भारत के लिए कोरोना चिंता का विषय बना हुआ है। उन्होंने कोरोना वायरस पर भारतीय सरकार की सराहना भी की, उन्होंने कहा हम अभी युद्ध जैसी स्थिति झेल रहे हैं।

वहीं 14 मार्च को हुई मीटिंग के बाद भी सभी टीमों के मालिकों ने माना था कि आईपीएल 2020 के आयोजन को लेकर हम अधिक चिंतित नहीं है बल्कि हम भारत में फैल रहे कोरोना वायरस को लेकर चिंतित है।

कैंसिल भी हो सकता है आईपीएल

भारत में कोरोना वायरस को लेकर जिस तरह स्थिति बनी हुई है, जिस तरह आधे भारत में कर्फ्यू जैसी स्थिति बनी हुई है, उससे तो यही लग रहा है कि आईपीएल 2020 का आयोजन 15 अप्रैल से भी मुश्किल ही हो पाए। राजधानी दिल्ली में भी 24 मार्च से कर्फ्यू लगा दिया गया है। आईपीएल 2020 का आयोजन 15 अप्रैल से होना नामुमकिन लग रहा है, जानकारों का कहना है कि आईपीएल 2020 को रद्द करना ही एकमात्र उपाय रह जाएगा क्योंकि साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्डकप भी होने है।

Next Story
Top