Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस स्टेडियम में शुरू हो सकती है भारतीय क्रिकेट टीम की ट्रेनिंग, BCCI मीटिंग में हुई चर्चा

Indian Cricket Team : बीसीसीआई मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में बायो सिक्योर माहौल बनाकर भारतीय क्रिकेट टीम का अभ्यास सत्र आयोजित करना चाहती है, क्योंकि स्टेडियम में अकोमोडेशन की व्यवस्था ठीक है। बीसीसीआई ने इसके आलावा धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम के नाम पर भी चर्चा की, लेकिन इस स्टेडियम में अकोमोडेशन की कमी को लेकर चर्चा हुई।

इस स्टेडियम में शुरू हो सकती है भारतीय क्रिकेट टीम की ट्रेनिंग, BCCI मीटिंग में हुई चर्चा
X
भारतीय क्रिकेट टीम

शुक्रवार को बीसीसीआई (bcci meeting) अधिकारीयों की मीटिंग वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिए आयोजित हुई, जिसमे आईपीएल 2020 (ipl 2020) क्रिकेट टीम के अभ्यास कैंप और घरेलु क्रिकेट सत्र (indian domestic cricket 2020) समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई। हालांकि बीसीसीआई की इस मीटिंग में इन सभी मुद्दों पर किसी पर भी फाइनल निर्णय नहीं लिया जा सका। लेकिन आईपीएल 2020 और भारतीय टीम के अभ्यास कैंप को लेकर बीसीसीआई ने सकारात्मक चर्चा की।

खबरों के मुताबिक जहां आईपीएल 2020 के विदेश में आयोजन पर यूएई (ipl 2020 uae) का नाम सबसे आगे रहा तो वहीं क्रिकेट टीम के अभ्यास सत्र (indian cricket team training camp) में अहमदाबाद के मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम (motera cricket stadium) का नाम सामने आया।

बीसीसीआई मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में बायो सिक्योर माहौल बनाकर भारतीय क्रिकेट टीम का अभ्यास सत्र आयोजित करना चाहती है, क्योंकि स्टेडियम में अकोमोडेशन की व्यवस्था ठीक है। बीसीसीआई ने इसके आलावा धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम के नाम पर भी चर्चा की, लेकिन इस स्टेडियम में अकोमोडेशन की कमी को लेकर चर्चा हुई। लेकिन बीसीसीआई अधिकारी अभ्यास कैंप सहित किसी भी मुद्दे पर अंतिम निर्णय नहीं ले सके।

Also Read - क्या यूएई में होने जा रहा है IPL 2020, जानिए BCCI का फैसला और लोगों ने कैसे लिए ट्विटर पर मजे

भारतीय घरेलु क्रिकेट सत्र 2020

बीसीसीआई के सामने सबसे बड़ी मुश्किल घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट के आयोजनों पर हैं, क्योंकि रणजी समेत बड़े टूर्नामेंट्स में हजारों मैच आयोजित होते हैं। साथ ही डोमेस्टिक महिला क्रिकेट टूर्नामेंट के विषय पर भी बीसीसीआई की मीटिंग में चर्चा हुई, लेकिन कोई फाइनल निर्णय नहीं लिया गया।

Next Story