Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अब आईपीएल पर भी आया कोरोना का साया बीसीसीआई ने सस्पेंड किया IPL 2021

कोलकाता नाइट राइडर्स के बाद दो और खिलाड़ी मिले कोरोना पॉजिटिव। तो बीसीसीआई ने लिया फैसला।

अब आईपीएल पर भी आया कोरोना का साया बीसीसीआई ने सस्पेंड किया IPL 2021
X

देश में तेजी से फैल रहे (Coronavirus) कोरोना संक्रमण का साया अब देश में खेले जा रहे (Ipl Match 2021) आईपीएल मैच पर भी पड़ गया है। तेजी फैलते कोरोना संक्रमण को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडिया प्रीमियर लीग 2021 को निरस्त करने का फैसला लिया है। इसकी वजह (IPL) आईपीएल के कई खिलाड़ियों का कोरोना संक्रमित पाया जाना भी रहा है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए भारतीय और विदेशी खिलाड़ी अब इससे हटने पर विचार कर रहे थे।

बता दें कि सोमवार को सबसे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले मैच को कोरोना के चलते टाल दिया गया था। यहां टीम के दो खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसके साथ ही अगले ही दिन यानि मंगलवार को आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल के सदस्यों के अनुसार, अमित मिश्रा और ऋद्धिमान साहा भी कोरोना संक्रमित पाये गये है। इसी के बाद बीसीसीआई के कई अधिकारियों और फ्रैंचाइजी ने आईपीएल को बंद करने का फैसला लिया है।

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स टीम के सदस्य भी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। इनमें बोलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी है। साथ ही उनकी बस के क्लीनर की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी। वहीं टीम के सीईओ काशी विश्वानाथन की दूसरी रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई थी।

Next Story