Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सौरव गांगुली ने एमआई के साथ मिलकर की 10 हजार परिवारों के भोजन की व्यवस्था - देखिए फोटो

Sourav Ganguly : बंगाल में कुछ दिन पहले चक्रवात आया था, उसमे बहुत तभी देखने को मिली थी। सौरव गांगुली ने कहा कि मेरी फाउंडेशन (Sourav Ganguly Foundation) ने एमआई इंडिया के साथ मिलकर चक्रवात से प्रभावित 10 हजार परिवारों की मदद की।

सौरव गांगुली ने एमआई के साथ मिलकर की 10 हजार परिवारों के भोजन की व्यवस्था - देखिए फोटो
X

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में पिछले महीने आया चक्रवात कई घरों को तबाह कर गया, वहीं इस चक्रवात से पश्चिम बंगाल में 72 लोगो की जान भी चली गई। बीसीसीआई अध्यक्ष (BCCI President) और पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने चक्रवात से प्रभावित 10 परिवारों के लिए भोजन की व्यवस्था की।

सौरव गांगुली की फाउंडेशन (Sourav Ganguly Foundation) ने एमआई इंडिया (MI India) के साथ मिलकर इन परिवारों की मदद को हाथ आगे बढ़ाए हैं। सौरव गांगुली ने भोजन पहुँचाने जा रही गाड़ी को झंडी दिखाकर रवाना किया, साथ ही इसे सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा- कुछ परियां सही में आपकी परीक्षा लेती है, आपको लक्ष्य पाने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ती है।

बंगाल में कुछ दिन पहले चक्रवात आया था, उसमे बहुत तभी देखने को मिली थी। सौरव गांगुली ने कहा कि मेरी फाउंडेशन (Sourav Ganguly Foundation) ने एमआई इंडिया के साथ मिलकर चक्रवात से प्रभावित 10 हजार परिवारों की मदद की। आपको बता दें कि बंगाल में आए अम्फान चक्रवात में सौरव गांगुली के घर के बाहर आम का पेड़ भी क्षतिग्रस्त हो गया था, जिसे बाद में सौरव गांगुली ने अपने घर पर उपस्थिति कर्मचारियों के साथ मिलकर ठीक किया था।

Also Read - इंग्लैंड दौरे के लिए पाकिस्तान ने 19 वर्षीय हैदर को दी जगह, बाबर आजम होंगे कप्तान- देखिए पूरी लिस्ट


Next Story