Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 में एक और आया कोरोना पॉजिटिव केस, BCCI मेडिकल टीम का सदस्य संक्रमित

IPL 2020 : आईपीएल 2020 से पहले ही अब तक कुल 14 केस सामने आ चुके हैं, इसमें 2 प्लेयर और अन्य स्टाफ के मेंबर मौजूद है। राहत की बात ये है कि सभी पॉजिटिव प्लेयर और मेंबर एसिम्टोमैटिक है।

IPL 2020 में एक और आया कोरोना पॉजिटिव केस, BCCI मेडिकल टीम का सदस्य संक्रमित
X
Delhi Capitals Player In UAE

आईपीएल 2020 की शुरुआत को अब 3 हफ्ते का समय बचा हुआ है, सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। यूएई में होने जा रहे आईपीएल 2020 के पूरे आयोजन के दौरान कोरोनावायरस एक बड़ी चुनौती रहने वाली है। जहां आयोजन से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स टीम के 2 प्लेयर और 11 स्टाफ के लोग कोरोना पॉजिटिव आए थे, वहीं अब खबर आ रही है कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम में सीनियर अधिकारी की रिपोर्ट भी कोरोनावायरस पॉजिटिव आई है।

एएनआई के सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है, हालांकि कोरोना पॉजिटिव पाया गए अधिकारी में कोरोना से जुड़े लक्षण नजर नहीं आए हैं। इससे पहले सीएसके टीम के गेंदबाज दीपक चाहर और रुतुराज की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से हड़कंप सा मच गया था, हालांकि अब सभी लोगों की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आ चुकी है लेकिन टीम का एक अन्य टेस्ट और किया जाएगा।

Also Read - Mohammad Shami Birthday: विराट कोहली ने शमी से कहा - दबा के करते रहो गेंदबाजी और मेहनत

आईपीएल 2020 में अब तक 14 कोरोना के केस

बीसीसीआई के मेडिकल स्टाफ के मेंबर समेत अब तक आईपीएल 2020 से जुड़े 14 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। मेडिकल स्टाफ अधिकारी अभी क्वारंटाइन है, और उम्मीद है कि वह जल्द कोरोना से रिकवर हो जाएंगे। आईपीएल 2020 से पहले ही अब तक कुल 14 केस सामने आ चुके हैं, इसमें 2 प्लेयर और अन्य स्टाफ के मेंबर मौजूद है। राहत की बात ये है कि सभी पॉजिटिव प्लेयर और मेंबर एसिम्टोमैटिक है।

Next Story