Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऋद्धिमान साहा को पत्रकार ने दी थी धमकी, अब BCCI ने की कार्यवाही शुरू

टीम इंडिया (Team India) के शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) पिछले कुछ वक्त से चर्चाओं में हैं। बता दें कि, साहा ने भारतीय कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और समेत सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) पर निशाना भी साधा था।

ऋद्धिमान साहा को पत्रकार ने दी थी धमकी, अब BCCI ने की कार्यवाही शुरू
X

खेल। टीम इंडिया (Team India) के शानदार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) पिछले कुछ वक्त से चर्चाओं में हैं। बता दें कि, साहा ने भारतीय कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और समेत सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) पर निशाना भी साधा था। इन दोनों के अलावा साहा को एक पत्रकार (Journalist) ने भी धमकी भरा संदेश भी भेजा था। जिसको लेकर साहा ने उस पत्रकार के नाम को बताने से इनकार कर दिया था। लेकिन बीसीसीआई (BCCI) उस पत्रकार के ऊपर कार्यवाही करने के लिए तैयार है।

BCCI ने की पत्रकार पर कार्यवाही

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने ऋद्धिमान साहा को मिली पत्रकार की ओर से धमकी को लेकर तीन सदस्यीय समिति नियुक्त की है। साहा ने शुरू में इस पत्रकार के नाम को बताने से मना कर दिया था। लेकिन उन्होंने 23 फरवरी को कई ट्वीट शेयर किए जिससे पता चल रहा है की वह अब जल्द ही उस पत्रकार के नाम का खुलासा कर देंगे। बीसीसीआई ने कहा कि, भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने आज एक तीन सदस्यीय समिति नियुक्त की है जो ऋद्धिमान साहा को पत्रकार से मिली धमकी की जांच करेगी।

पत्रकार ने दी थी धमकी

साहा को एक पत्रकार ने धमकी दी थी। पत्रकार ने कहा, तुमने कॉल नहीं किया। मैं अब कभी आपका इंटरव्यू नहीं लूंगा। मैं अपमान को सहजता से नहीं लेता और मैं इसे हमेशा याद रखूंगा। भारतीय टीम के लिए 40 टेस्ट खेलने वाले साहा को टीम इंडिया के प्रबंधन ने पहले ही कह दिया है कि वह फिर से भारत के लिए नहीं खेल पाएंगे।

और पढ़ें
Kuldeep Sharma

Kuldeep Sharma

Sub Editor


Next Story