Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

IPL 2020 के आयोजन और खिलाड़ियों की ट्रेनिंग को लेकर बीसीसीआई का प्लान, सभी विकल्पों पर विचार

IPL 2020 : बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कह चुके हैं कि क्रिकेटर्स और लोगों की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि है, और फिलहाल क्रिकेट शुरू करने को लेकर बोर्ड किसी तरह की जल्दबाजी नहीं करेगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई कोरोनावायरस स्थिति की नजदीक से निगरानी कर रही है

IPL 2020 पर अगले 10 दिनों में होगी मीटिंग, इन बिंदुओं पर होगी चर्चा
X
IPL 2020

कोरोनावायरस (coronavirus) के बाद अब कई देशों ने कड़े नियमों के साथ अपने खिलाड़ियों को ट्रेनिंग करने की इजाजत दे दी है। वहीं इंग्लैंड वेस्ट इंडीज के विरुद्ध अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की मेजबानी (england vs west indies test 2020) कर रही है। भारत में कोरोना के बाद अभी तक बीसीसीआई (bcci) ने भारतीय क्रिकेटर्स (indian cricketers) के लिए अभ्यास कैंप आयोजित नहीं किया है, और अभी तक इसके लिए कोई स्पष्ट प्लान भी नहीं है।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (sourav ganguly) कह चुके हैं कि क्रिकेटर्स और लोगों की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि है, और फिलहाल क्रिकेट शुरू करने को लेकर बोर्ड किसी तरह की जल्दबाजी नहीं करेगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई कोरोनावायरस स्थिति की नजदीक से निगरानी कर रही है, और खिलाड़ियों की ट्रेनिंग शुरू करने को लेकर सभी विकल्पों पर विचार रही है।

IPL 2020 के सभी विकल्पों पर बोर्ड कर रहा है विचार

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि बीसीसीआई ने फिलहाल आईपीएल (ipl 2020) और क्रिकेटर्स के अभ्यास कैंप को लेकर कोई स्पष्ट फैसला नहीं किया है, लेकिन स्थिति को जांच रही है। बीसीसीआई आईपीएल को लेकर भी सभी विकल्पों पर विचार कर रहा है, इसको लेकर बीसीसीआई के पास कई देशों ने मेजबानी की पेशकश की है।

Also Read - ICC लागू करने जा रहा है फ्रंट फुट नो बॉल के लिए ये नया नियम !

बीसीसीआई अभी कुछ तय नहीं कर पाया है, और आईपीएल बाहर आयोजित करने के फैसले से पहले भारतीय सरकार से बातचीत करेगा। सौरव गांगुली भी कह चुके हैं कि बोर्ड की प्राथमिकता है कि आईपीएल 2020 का आयोजन भारत में हो, लेकिन कोरोना के कारण इसे बाहर करना पड़ा तो वो फैसला भी किया जाएगा।

Next Story