Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BCCI ने सीईओ के बाद महाप्रबंधक सबा करीम से भी मांगा इस्तीफा

Saba Karim : सबा करीम को डोमेस्टिक क्रिकेट के प्लान हेतु बीसीसीआई की मीटिंग में नहीं बुलाया गया था, उनके स्थान पर किसी राव ने अधिकारीयों के सामने घरेलु क्रिकेट के ढांचे पर बात रखी थी। निवर्तमान वीमेन चयनकर्ताओं ने भी सबा करीम को लेकर शिकायत की थी, कि वह उनके फैसलों में दखलंदाजी करते हैं।

BCCI ने सीईओ के बाद महाप्रबंधक सबा करीम से भी मांगा इस्तीफा
X

बीसीसीआई ने हाल ही में सीईओ राहुल जोहरी का इस्तीफा मंजूर किया, जिसके बाद उन्हें पद छोड़ना पड़ा। अब बीसीसीआई ने जनरल मैनेजर सबा करीम से भी इस्तीफा मांगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सबा करीम से बीसीसीआई ने पद छोड़ने के लिए इस्तीफा मांगा है, और शुक्रवार को हुई बीसीसीआई मीटिंग में भी सबा करीम को नहीं बुलाया गया था।

इससे पहले भी कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि बीसीसीआई महाप्रबंधक सबा करीम की पोस्ट खतरे में हैं, और जल्द उनसे पद छोड़ने के लिए कहा जा सकता है। कई खबरों में तो बताया गया कि साथी सबा करीम के रवैये से भी नाराज थे, और फैसले लेने के तरीकों से भी।

बीसीसीआई मीटिंग में नहीं थे सबा करीम

सबा करीम को डोमेस्टिक क्रिकेट के प्लान हेतु बीसीसीआई की मीटिंग में नहीं बुलाया गया था, उनके स्थान पर किसी राव ने अधिकारीयों के सामने घरेलु क्रिकेट के ढांचे पर बात रखी थी। निवर्तमान वीमेन चयनकर्ताओं ने भी सबा करीम को लेकर शिकायत की थी, कि वह उनके फैसलों में दखलंदाजी करते हैं।

सबा करीम पर लगे आरोप !

खबर के मुताबिक सबा करीम के रवैये ने डोमेस्टिक क्रिकेट को भी हानि पहुंचाई, और वह ज्यादातर अपने करीबियों की सुनते थे और काबिल लोगों को बढ़ावा नहीं देते थे। कई अधिकारी तो सबा करीम के फैसले लेने के तरीकों पर भी सवाल उठाते हुए उन्हें गलत फैसले लेने का आरोप लगाते थे। इन बातों का दावा मीडिया रिपोर्ट्स में किया गया।

Next Story