Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

PCB ने वर्ल्ड कप के लिए मांगी थी वीजा गारंटी, BCCI ने कहा आतंकवाद रोकने की गारंटी दो

बीसीसीआई अधिकारी ने पाकिस्तान के इस आश्वासन मांगे जाने पर कहा कि पहले इस बात को लिखित में दो कि भारत पाकिस्तान सीमा पर किसी तरह की शत्रुतापूर्ण गतिविधियां नहीं की जाएगी।

उम्र संबंधी गलत जानकारी देने वाले क्रिकेटर्स पर बीसीसीआई होगा सख्त, 2 साल के लिए करेगा बैन
X
BCCI

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम खान चाहते हैं कि भारत में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड कप को लेकर भारत से लिखित में आश्वासन मिले, कि उनकी टीम को टूर्नामेंट में आने के लिए वीजा समस्या नहीं होगी। पीसीबी सीईओ वसीम खान ने इसको लेकर आईसीसी को पत्र भी लिखा है। वसीम खान यहां भारत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2021 और 2023 विश्व कप की बात कर रहे हैं, अब इस पर बीसीसीआई का भी बयान सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीसीसीआई अधिकारी ने पाकिस्तान के इस आश्वासन मांगे जाने पर कहा कि पहले इस बात को लिखित में दो कि भारत पाकिस्तान सीमा पर किसी तरह की शत्रुतापूर्ण गतिविधियां नहीं की जाएगी।

पाकिस्तान सरकार भी दे लिखित में

रिपोर्ट के अनुसार अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान सरकार इस बात की लिखित गारंटी देगी, कि उनकी ओर से होने वाला सीजफायर उल्लंघन नहीं होगा, उनके देश से होने वाली आतंकवादी गतिविधियां बंद होगी। अधिकारी ने आगे कहा पाकिस्तान लिखित में दें कि उनके देश से आकर भारत में आकर आतंक नहीं फैलाया जाएगा। खबर के अनुसार बीसीसीआई अधिकारी ने साफ किया कि खेल में सरकार का दखल नहीं होगा और आईसीसी नियम भी यही कहते हैं।

Also Read - पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा से बोला यूजर- फालतू बात नहीं अपनी बैटिंग एवरेज बता, आकाश ने दिया ऐसे दिया जवाब

इससे पहले पीसीबी सीईओ वसीम खान ने कहा था कि पाकिस्तान भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2021 और वर्ल्ड कप 2023 को लेकर आश्वासन चाहता है कि उनके खिलाड़ियों को भारत आने में वीजा संबंधी कोई समस्या नहीं होगी। और इसके लिए पाकिस्तान बीसीसीआई से लिखित में आश्वासन चाहता है।

Next Story