Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

BCCI और SA बोर्ड के बीच बातचीत, भारतीय टीम करेगी साउथ अफ्रीका दौरा!

India Vs South Africa Cricket : क्रिकेट बोर्ड्स कोरोना महामारी से बचाव के उपायों को तालाश करते हुए क्रिकेट को फिर शुरू करने पर विचार कर रहा है। इसी कड़ी में बीसीसीआई भी शामिल हो गया है और खबरों की माने तो बीसीसीआई और साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड पांच टी20 मुकाबलों की सीरीज पर बातचीत कर रहे हैं, ये सीरीज अगस्त में करवाने पर विचार चल रहा है।

BCCI और SA बोर्ड के बीच बातचीत, भारतीय टीम करेगी साउथ अफ्रीका दौरा!
X

India Vs South Africa Cricket : कोरोनावायरस के कारण क्रिकेट पिछले ढाई महीनों से बंद ((Cricket Stopped Due To Coronavirus)) है, और सभी क्रिकेटर्स मैदान से दूर अपने घरों में समय बिता रहे हैं। लेकिन अब क्रिकेट बोर्ड क्रिकेट को कैसे शुरू किया जाए इस पर विचार कर रहे हैं, हालांकि कोरोनावायरस का प्रकोप (Coronavirus Pandemic) खत्म नहीं हुआ है लेकिन सरकार का मानना है कि जब तक कोरोनावायरस का कोई वैक्सीन (Coronavirus Vaccine) नहीं आ जाता हमें इसके साथ जीने की आदत डालनी होगी।

क्रिकेट बोर्ड्स भी इस महामारी से बचाव के उपायों को तालाश करते हुए क्रिकेट को फिर शुरू करने पर विचार कर रहा है। इसी कड़ी में बीसीसीआई (BCCI) भी शामिल हो गया है और खबरों की माने तो बीसीसीआई (BCCI) और साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड (South Africa Cricket Board) पांच टी20 मुकाबलों की सीरीज पर बातचीत कर रहे हैं, ये सीरीज अगस्त में करवाने पर विचार चल रहा है।

Also Read- Lockdown : मैदान पर लौट आए हैं भारतीय स्पिन गेंदबाज Kuldeep Yadav

अगस्त में होगी भारत साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज !

खबरों के मुताबिक साउथ अफ्रीका चाहता है कि भारत अगस्त में टी20 मुकाबलों के लिए साउथ अफ्रीका का दौरा करे (India Tour To South Africa 2020)। बीसीसीआई और साउथ अफ्रीका के बीच ब्रॉडकास्ट को लेकर चर्चा हो सकती है, क्योंकि कोरोना के कारण भारत बनाम साउथ अफ्रीका तीन वनडे मुकाबलों की सीरीज भी स्थगित हो गई थी। इस T20 सीरीज को इसी स्थगित सीरीज के तौर पर भी देखा जा रहा है, अब देखना होगा कि इस सीरीज को लेकर कोई आधिकारिक एलान कब होता है।

Next Story