Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

'फिक्सिंग' की जांच कर रहे एंटी करप्शन चीफ ने लिया धोनी और विराट कोहली का नाम

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (Tamil Nadu Premier League)में लग रहे फिक्सिंग के आरोप के बाद एक बार फिर भारतीय क्रिकेट में मैच फिक्सिंग का जीन बाहर आ गया। फिक्सिंग पर बात करते हुए BCCI के एंटी करप्शन यूनिट (Anti-Corruption Unit) के चीफ अजीत सिंह ने विराट कोहली (Virat Kohli) और महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) का नाम लिया।

BCCI ACU chief Ajit Singh statement on Virat Kohli and MS Dhoni

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (Tamil Nadu Premier League)में लग रहे फिक्सिंग के आरोप के बाद एक बार फिर भारतीय क्रिकेट में मैच फिक्सिंग का जीन बाहर आ गया। कई खिलाड़ियों और यहां तक ​​कि अंपायरों के भी दुर्भावनापूर्ण गतिविधियों में शामिल होने की खबरें हैं। बीसीसीआई ने पहले ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

BCCI के एंटी करप्शन यूनिट (Anti-Corruption Unit) के चीफ अजीत सिंह ने साफ कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli)और महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) जैसे बड़े खिलाड़ियों के पीछे कभी भी सट्टेबाज या फिक्सर अपना वक्त बर्बाद नहीं करते हैं।

फिक्सिंग पर बात करते हुए ACU चीफ अजीत सिंह ने कहा कि अगर आप मुझसे पूछे तो आज के स्टार खिलाड़ी इस तरह से मामले में शामिल होने से पाने से ज्यादा सबकुछ खो सकते हैं। जरा सोचिए, अगर विराट कोहली या धौनी जैसे खिलाड़ी इसमें शामिल होते हैं तो यहां सिर्फ पैसों की बात नहीं होगी, बल्कि उनका नाम और रुतबा भी दांव पर रहेगा। वो ऐसी चीजों के लिए अपने नाम को कुर्बान नहीं कर सकते हैं। उनका नाम इन सब चीजों से कहीं बड़ा है।

बता दें कि स्पॉट फिक्सिंग के खतरे ने भारतीय क्रिकेट को एक बार फिर से हिला दिया है। पिछले कुछ दशकों में इन घोटालों के कारण भारत को पहले से ही काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने के कारण मोहम्मद अजहरुद्दीन और अजय जडेजा बैन झेल चुके हैं।


Next Story
Share it
Top