Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Steve Smith ने मैदान पर की वापसी, 3 महीने बाद नेट पर जमकर बहाया पसीना

Steve Smith : स्टीव स्मिथ ने भी लॉकडाउन लगने के बाद अब पहली बार नेट प्रैक्टिस की है। दुनिया भर में अपनी बल्लेबाजी के लिए मशहूर स्टीव स्मिथ (Steve Smith Batting) ने तीन महीने के लम्बे अंतराल के बाद नेट पर बल्लेबाजी की है।

Steve Smith ने मैदान पर की वापसी, 3 महीने बाद नेट पर जमकर बहाया पसीना

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने एक बार क्रिकेट मैदान पर वापसी की है, और इस बार उन्होंने जमकर बैटिंग अभ्यास (Batting Practice) किया। कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण सिर्फ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ही नहीं बल्कि दुनिया के हर देश में खेल गतिविधियां रोक दी गई थी, जिसे अब धीरे धीरे करके बहाल किया जा रहा है।

स्टीव स्मिथ ने भी लॉकडाउन लगने के बाद अब पहली बार नेट प्रैक्टिस की है। दुनिया भर में अपनी बल्लेबाजी के लिए मशहूर स्टीव स्मिथ (Steve Smith Batting) ने तीन महीने के लम्बे अंतराल के बाद नेट पर बल्लेबाजी की है।

तीन महीने बाद भी बैट पकड़ना नहीं भूला - स्टीव स्मिथ

इसको लेकर स्टीव स्मिथ ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया और लिखा - तीन महीने के बाद पहली बार नेट प्रैक्टिस, अच्छी बात रही कि इतने लम्बे समय के बाद भी बैट पकड़ना नहीं भूला हूं। वैसे स्टीव स्मिथ लॉकडाउन के दौरान अपने घर में थोड़ी बहुत बैटिंग प्रैक्टिस किया करते थे, और फिजिकली एक्सरसाइज किया करते थे।

Also Read - MS Dhoni के जन्मदिन पर डीजे ब्रावो का हेलीकाप्टर गाना, देखिए वीडियो

Next Story
Top